सरकारी अस्पताल से गायब बच्ची मलोया में मिली

Friday, Nov 24, 2017 - 02:20 AM (IST)

मोहाली, (राणा): बुधवार शाम के समय फेज-6 सरकारी अस्पताल के अदर चाइल्ड केयर में भर्ती एक परिवार की पांच वर्षीय जो गायब हो गई थी वह मलोया से मिली। बुधवार देर रात को ही बच्ची को परिवार को सौंप दिया था। फेज-6 चौकी के इंचार्ज बलजिंद्र सिंह मंड ने लड़की के मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि घरवाले भी बच्ची के मिलने से काफी खुश थे।

 जानकारी के मुताबिक फेज-6 स्थित अस्पताल के मदर चाइल्ड केयर सैंटर में दिनेश मिश्रा जो ए.टी.एस. कालोनी में रहते हैं। उनकी पत्नी वहां पर भर्ती थी। उस समय उनकी पांच वर्षीय बेटी भी साथ थी। अचानक शाम को 4 बजे के करीब बच्ची गायब हो गई। जैसे ही लड़की के पिता को इस बारे में पता चला उसने पूरे अस्पताल में बच्ची की तलाश की लेकिन बच्ची का कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद हारकर पिता ने पुलिस को सूचित किया।

 पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए विभिन्न टीमें बनाई और अस्पताल के सारे कमरों की जांच की। इसके बाद अस्पताल के साथ लगते कालेज और अन्य जगहों को भी चैक किया। इसके बाद पुलिस की टीमें इलाके में सर्च करती रही। आखिर में पुलिस ने लड़की को मलोया से तलाशा।  पुलिस वालों ने लड़की के मिलने पर राहत की सांस ली।

Advertising