सैंसर को नशे, हथियारों पर बन रहे गानों व फिल्मों को बैन कर देना चाहिए : गिप्पी

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 03:16 PM (IST)

चंडीगढ़(आकृति) : पंजाबी इंडस्ट्री में नशों, बंदूकों व लड़ाई व शराब पर बन रहे गानों व फिल्मों पर सैंसर बोर्ड को बैन कर देना चाहिए, ताकि ऐसे गानें व फिल्में बनाने की कोई न सोचे। मुझे समझ नहीं आ रही की हमारी इंडस्ट्री किस ओर जा रही है। इंडस्ट्री में लगातार नशों, हथियारों पर गानें बन रहे हैं। ऐसा नहीं होना चाहिए क्योंकि इससे हमारे समाज पर बुरा प्रभाव पड़ता है।  

वहीं नशों, हथियारों पर बन रही फिल्मों को लेकर गिप्पी ने कहा कि इन्हें सेंसर बोर्ड की तरफ से बैन कर देना चाहिए। यह कहना है गिप्पी ग्रेवाल का। वह शहर में फिल्म की प्रोमोशन के सिलसिले में ‘इक संधू हुंदा सी’ की स्टार कास्ट के साथ शहर में थे। फिल्म 28 फरवरी को रिलीज हो रही है।

फिल्म में दर्शकों को प्यार, दोस्ती और कालेज लाइफ देखने को मिलेगी :  
फिल्म को लेकर गिप्पी ने बताया कि इस फिल्म में मेरा रोल बहुत अलग है। मैं यह कह सकता हूं कि मेरी अब तक सभी फिल्मों से इस फिल्म में मेरा किरदार सबसे अलग है। 

मुझे एक्शन करना बहुत पसंद है और इस फिल्म में मैंने बहुत से एक्शन सीन्स किए हैं, जो कि दर्शकों को बहुत पसंद आएंगे।  दर्शकों को फिल्म में प्यार, दोस्ती, कॉलेज लाइफ देखने को मिलेगी। जो भी यंगस्टर इस फिल्म को देखेगा, वह खुद को उस जगह जरूर महसूस करेगा। उन्होंने कहा कि हर स्टूडैंट की लाइफ में ऐसी चीजें जरूर होती हैं। 

अपनी नई पारी को लेकर काफी उत्साहित हूं :  
फिल्म की फीमेल लीड नेहा शर्मा ने कहा कि यह मेरी पहली पंजाबी फिल्म है। मैं अपनी नई पारी को लेकर काफी उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि लोग मुझे इस नए अवतार में स्वीकार करेंगे।  मेरे लिए पंजाबी फिल्मों में पंजाबी भाषा बोलना एक चैलेंज की तरह रहा है।  मुझे उम्मीद है कि जनता को यह फिल्म पसंद आएगी।

7 साल पहले लिखी थी फिल्म : जस्स ग्रेवाल :  
फिल्म के डायरैक्टर जस्स ग्रेवाल ने बताया कि यह फिल्म मैंने लगभग 7 साल पहले लिखी थी और गिप्पी को सुनाई थी लेकिन तब हमारे पास इतना बजट नहीं था। यह फिल्म यारी दोस्ती व प्यार को लेकर बनाई गई है। 

इस फिल्म में कॉलेज लाइफ दिखाई गई है। फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है, जिसमें एक को प्यार हो जाता है और एक दोस्त कॉलेज इलैकशन में खड़ा होता है व तीसरा उनका साथ देता है। जस्स ने बताया कि यह दोस्ती का काम्बिनेशन जनता को पसंद आएगा।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News