जाम से निजात दिलाने को SSP ट्रैफिक सड़कों पर उतरे

punjabkesari.in Sunday, Oct 15, 2017 - 11:41 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील): दीपावली पर मार्कीट्स में लगने वाले जाम को खुलवाने के लिए एस.एस.पी. ट्रैफिक शशांक आनंद रविवार को खुद सड़कों पर उतर गए। एस.एस.पी. ने सबसे पहले सैक्टर-22 की मार्कीट का दौरा किया।

 उनके साथ ट्रैफिक पुलिस के जवान थे। एस.एस.पी. अरोमा लाइट प्वाइंट से सैक्टर-22/23 लाइट प्वाइंट तक पैदल आए। इस दौरान सड़क पर नो पार्किंग में खड़ी गाडिय़ों को जब्त कर उनके चालान काटे गए।

इसके अलावा ट्रैफिक पुलिस नो पार्किंग में वाहन खड़े न करने को लेकर लोगों को लाऊड स्पीकर से चेतावनी देती रही। सैक्टर-22 की ज्वैलर्स मार्कीट के पास नो पार्किंग में खड़ी गाडिय़ों को व्हील क्लैप लगाकर चालान काटे गए। इसके बाद एस.एस.पी. ने सैक्टर-19,17,35 समेत अन्य मार्कीट्स का दौरा किया। उनका मकसद  था कि शहर को जाम मुक्त किया जाए।

कई जगह उन्होंने खुद सड़क पर खड़े होकर जाम को खुलवाया। वही नंगल से आए प्रेम सिंह ने आरोप लगाए कि वह सैक्टर-22 की ज्वैलरी मार्कीट में आए थे, उन्होंने अपनी गाड़ी सड़क पर खड़ी की थी और ट्रैफिक पुलिस ने व्हील क्लैप लगाकर उनकी गाड़ी का नो पार्किंग का चालान कर दिया।

उन्होंने कहा कि उनकी गाड़ी का नंबर हिमाचल का था, इसलिए चालान काटा है। वहीं वहां पर चंडीगढ़ नंबर वाली गाड़ी भी नो पार्किंग में खड़ी हुई थी उसका चालान नहीं काटा गया। एस.एस.पी. ने लोगों से अपील की है कि अपने वाहनों को पार्किंग में खड़ा करें। नो पार्किंग में वाहन खड़ा करने से सड़क पर जाम लग रहा है। उन्होंने कहा कि मार्कीट्स के आसपास स्कूलों में वाहन खड़ा करने के लिए पार्किंग बना रखी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News