10 हजार रिश्वत लेने के मामले में SHO और हवलदार 2 दिन के रिमांड पर

punjabkesari.in Monday, Dec 11, 2017 - 11:46 AM (IST)

मोहाली(राणा) : विजीलैंस ब्यूरो की टीम ने घंड़ूआ चौकी में तैनात एस.एच.ओ. साहिब सिंह व हवलदार रछपाल सिंह को 3 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। दोनों 7 हजार पहले ले चुके थे दोनों को विजीलैंस ने कोर्ट मे पेश किया जहां से उन्हें दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। विजीलैंस को एस.एच.ओ. के पास से एक डायरी मिली है जिससे कई और अन्य अधिकारियों के नाम का खुलासा हो सकता है। 

 

पता चला है कि जो एस.एच.ओ. की डायरी विजीलैंस के हाथ लगी है उसमें कई अलग-अलग टिप्परों के नंबर लिखे हुए हैं। सूत्र यह भी बताते हैं कि डायरी में जिन टिप्परों के नबंर लिखे मिले हैं कहीं उन सभी से पैसे तो नहीं लिए जा रहे। इसलिए जिन टिप्परों के नंबर लिखे हैं उन सभी को बुलाकर पूछताछ की जाएगी। कि वह किस-किस को पैसे देकर रेत के टिप्पर पार करवाते थे। मामला काफी संगीन होता जा रहा है इसलिए मामले की गहनता को देखते हुए विजीलैंस विभाग के सीनियर अफसरों एस.एच.ओ. से मिली डायरी की जांच का जिम्मा डी.एस.पी. तेजिंद्र सिंह संधू को सौंपा है।  

 

प्रत्येक टिप्पर की एंट्री पर मांगते थे 5 हजार :
विजीलैंस को सैक्टर-71 स्थित जरनैल सिंह ने शिकायत दी थी कि कि वह पेशे से ठेकेदारी का काम करता है। जब टिप्पर मोहाली जिले में एंट्री करते हैं तो आरोपी प्रत्येक टिप्पर की एंट्री पर पांच हजार मांगते थे। वहीं अब विजीलैंस पकड़े गए दोनों पुलिसवालों के अलावा चौकी के अन्य स्टाफ से पूछताछ की जाएगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News