गैंगस्टरों को सप्लाई करता था हथियार, 12 बोर व 4 रौंद सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jun 18, 2017 - 01:13 PM (IST)

मोहाली (राणा) : पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नाका लगा गिरफ्तार किया है। जिसके पास से तालाशी के दौरान 12 बोर व 4 रौंद बरामद हुए हैं। पुलिस ने पकड़े गए व्यक्ति के खिलाफ आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज उसे शनिवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 1 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। आरोपी की पहचान पंजाब के गांव तोगा निवासी कुलवीर सिंह के रूप में हुई है। 


 

ऐसे दबोचा 
पुलिस ने बताया कि उन्हे गुप्त सूचना मिली थी कि एक गांव तोगा के एक व्यक्ति ने अवैध हथियार रखे हुए हैं। जिसके बाद पुलिस ने गांव झांमपुर व तोगा के बीच नाके दौरान एक गाड़ी की तालाशी ली गई तो उसके अंदर से 12 बोर व 4 रौंद मिले। उसके बाद पुलिस ने गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। 

 

कहां से लाता था हथियार
वहीं पुलिस को पता चला है कि पकड़ा गया आरोपी कुलवीर बड़ा शातिर अपराधी है। वह गैंगस्टरों को हथियार सप्लाई करता है। जिसके बाद पुलिस ने कोर्ट में भी यहीं तर्क दिया है पुलिस अब आरोपी से पुलिस रिमांड के दौरान इसी पहलू की जांच करने में जुटी है। कि कुलवीर अब तक कौन-कौन से हथियार ला चुका है और किन- किन गैंगस्टरों या अपराधियों को उन हथियारों को सप्लाई कर चुका है। वहीं पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी हुई है कि आरोपी हथियार कहां से लाता था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News