गैंगस्टर टीनू पंचकूला के बाद दिल्ली में भी पुलिस को चकमा देकर फरार

Thursday, Nov 23, 2017 - 12:02 PM (IST)

मोहाली(विनोद) : दिल्ली पुलिस के साथ ज्वांइट आप्रेशन के दौरान मोहाली पुलिस की गैंगस्टरों के साथ हुई फायरिंग में जो एक गैंगस्टर भागा था, वह दीपक उर्फ टीनू था। जिसे संपत नेहरा ने पंचकूला अस्पताल में पुलिस की आखों में मिर्ची स्प्रे कर भगाया था। मोहाली की स्पैशल टीम के हाथों में गैंगस्टर टीनू निकल गया। दिल्ली कोर्ट से मिला रिमांड खत्म होने के बाद पकड़े गए आरोपियों को मोहाली पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी। 

 

गैंगस्टर दीपक कुमार उर्फ टीनू अंबाला जेल में बंद था। उस दौरान उसकी तबीयत बिगड़ी जिसके बाद 17 जून को पुलिस उसे लेकरपंचकूला के सैक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल में एम.आर.आई. करवाने के लिए लाई। जहां पुलिस टीनू का एम.आर.आई. करवाने के लिए रूम में जाने लगी तो उसी दौरान उसे छुड़वाने के लिए संपत नेहरा ने अपने दो अन्य साथियों के साथ अस्पताल की एमरजैंसी वार्ड में पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची स्प्रे कर 
दिया था। 

 

गैंगस्टरों ने 2 एस.एस.पी. को दे रखी है जान से मारने की धमकी :
नाभा जेल से फरार हुए विक्की गोंडर ने 2 मई, 2016 को गैंगवार के बाद फेसबुक पर एस.एस.पी. स्वप्न शर्मा को चैलेंज किया था। स्वप्न शर्मा व उनकी टीम ने गैंगस्टर दविंद्र बांभिया को एनकांऊटर में मार गिराया था। जिसके बाद गैंगस्टर विक्की गोंडर समेत उसके साथियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। इसके अलावा मोहाली के एस.एस.पी. कुलदीप सिंह चहल को भी गैंगस्टर शेरा खुभन ने जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद दोनों एस.एस.पी. को बुलैट प्रूफ गाडिय़ां दी गईं। 

 

गैंगस्टर सोशल मीडिया पर एक्टिव, पंचकूला पुलिस नहीं कर पाई ट्रैस :
गैंगस्टर संपत नेहरा को हथियारों का शौक है। इसलिए वह ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है। उसने सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ अपनी कई पोस्ट भी डाली हुई हैं। उसके बावजूद भी पंचकूला पुलिस संपत नेहरा व टीनू को ट्रैस नहीं कर पाई।  

Advertising