गैंगस्टर संपत नेहरा को पुलिस ने लिया दो दिन के रिमांड पर

Sunday, Oct 21, 2018 - 09:41 AM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत) : जीरकपुर पुलिस ने नामी गैंगस्टर संपत नेहरा को डेराबस्सी की अदालत में पेश किया जहां उसे अदालत ने 2 दिन के पुलिस रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया है। संपत नेहरा जीरकपुर पुलिस थाने में मुकद्दमा नंबर 430/16 में नामजद है जिसके तहत पुलिस उसे डेराबसी पुलिस से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है बता दे कि संपत नेहरा को इससे पहले डेराबस्सी पुलिस भी 5 दिन के रिमांड पर ले चुकी है।  

30 दिसंबर 2016 को पुलिस ने सतविंदर सिंह निवासी बनूड़ की शिकायत पर अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस के अनुसार उक्त गैंगस्टर की मुकद्दमा नंबर 430/16 में दर्ज विभिन्न धाराओं में रजिस्टर्ड केस के आरोप में तलाश थी जिसकी पुलिस द्वारा पूछताछ की जानी है। जानकारी अनुसार बनूड़ निवासी सतिंदर सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई थी। 

शिकायत अनुसार वह 30 दिसंबर 2016 को अपने दोस्त कुलवंत सिंह वासी अड्डा झुँगिया जो कि जीरकपुर में पी.जी चलता है के सात लाल रंग की स्विफ्ट कार नंबर पी.बी 11 पी 0048 में बैठकर उसके पी.जी. के नीचे सड़क पर जिम जाने के लिए बैठे थे। वर्णनयोग है कि संपत नेहरा के खिलाफ जीरकपुर सहित , डेराबसी, रोहतक, यमुनानगर, पंचकूला, भिवानी, कुरुक्षेत्र, चंडीगढ, अबोहर सहित कई थाने मे करीब 20 मामले दर्ज हैं ।

Priyanka rana

Advertising