एन.आई.ए. ने बंबीहा ग्रुप के संचालक गैंगस्टर गौरव पटियाल के घर की छापेमारी

punjabkesari.in Monday, Sep 12, 2022 - 06:50 PM (IST)

चंडीगढ़ सुशील राज। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) अरमेनिया में बैठे बबीहा ग्रुप के संचालक गैंगस्टर गौरव पटियाल उर्फ लक्की के खुड्डा लौहरा में साेमवार सुबह कालोनी नं एक स्थित मकान न सात पर छापा मारा। एनआईए की टीम के साथ सारंगपुर थाना पुलिस के जवान भी शामिल थे। गैंगस्टर के घर पर एनआईए की टीम सोमवार तडक़े पांच बजे पहुंच गई थी। गैंगस्टर गौरव पटियाल के घर पर उसके पिता सुरेंद्र और मां सुनीता मिली। एनआईए टीम ने गैंगस्टर के माता-पिता से पूछताछ की और अंदर रखे सारे कागजात चेक कर घर की तलाशी ली। पिता सुरेंन्द्र ने एनआईए को बताया कि उसे गौरव पटियाल के बारे में कुछ पता नहीं है। उसकी पत्नी भी चंडीगढ़ छोडक़र अमेरिका रहने चली गई है। खुड्डा लौहरा स्थित घर में सिर्फ गैंगस्टर के माता-पिता रहते है।

 

वहीं धनास पुलिस ने गैगस्टर के घर के बाहर नाकाबंदी की। सुबह सुबह रेड़ पडऩे पर आसपास के लोग हैरान हो गए। सारंगपुर थाना पुलिस में तैनात सीनियर कांस्टैबल सुरेंद्र कुमार और कांस्टेबल मंदीप समेत अन्य जवानों ने गैंगस्टर के घर के बाहर नाकाबंदी की । इस दौरान एनआईए की टीम दोपहर तक गैंगस्टर के घर की पूरी तलाशी और उसकी प्रापर्टी का रिकार्ड हासिल कर ले गई। एनआईए की छापामारी दोपहर करीब 12 बजेखत्म हो गई। टीम ने गैंगस्टर के घर से कागजात समेत अन्य सामान जब्त किया है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए)ने पाकिस्तान से ड्रग्स की तस्करी में पंजाब में गैंगों की कथित संलिप्तता और बाद में आतंकवाद से संबंधित गतिविधियों में पैसा लगाने के मामले को लेकर पंजाब, हरियाणा, दिल्ली,चंडीगढ़ और राजस्थान में एक दम छापेमारी की है। एनआईए गैंगस्टरों पर शिंकजा कसने जा रही है। उन्हें शक है कि गैंगस्टरो को पैसा पाकिस्तान से आ रहा हैताकि माहौल खराब करवा सके।

 

हत्या मामले में वांटेड है गौरव पटियाल
अरमेनिया में बैठे बबीहा ग्रुप के संचालक गैंगस्टर गौरव पटियाल उर्फ लक्की चंडीगढ़ और मोहाली पुलिस को मर्डर केस में वांटेड है। उसने यूथ अकाली नेता विक्की मिड्डूखेडा और सोपू नेता गुुरलाल बराड़ की हत्या करवाई थी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Recommended News

Related News