गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का रिमांड खत्म, आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Nov 06, 2019 - 12:30 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): बुडै़ल के सोनूशाह की हत्या करवाने वाला गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई अपने गिरोह के गैंगस्टरों से एक सप्ताह में दो दिन ही संपर्क करता था। लॉरेंस बिश्नोई मंगलवार और शनिवार को व्रत रखता है। जेल में मंदिर में जाकर वह व्हाट्सएप्प कॉल कर अपने गिरोह के सदस्यों को आपराधिक वारदात करने का आदेश देता था।  पुलिस जांच में सामने आया कि गैंगस्टर शुभम प्रजापति से लॉरेंस बिश्नोई की व्हाट्सएप्प पर बात मंगलवार और शनिवार के दिन ही हुई है। लॉरेंस बिश्नोई खुद ही अपने गिरोह के गैंगस्टर से संपर्क करता है लेकिन गिरोह के सदस्य उससे संपर्क नहीं कर सकते। 

 

जेल में रहते हुए ही पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और राजस्थान में आपराधिक वारदात को अंजाम दिलवाता है। राजस्थान स्थित भरतपुर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाए लॉरेंस बिश्नोई का चार दिन का पुलिस रिमांड मंगलवार को खत्म हो गया। क्राइम ब्रांच की टीम बुधवार को उसे जिला अदालत में पेश करेगी। सूत्रों की माने तो लॉरेंस बिश्नोई अब बुडै़ल जेल में रहेगा क्योंकि कुछ दिन बाद उसकी पेशी पंचकूला की अदालत मेंं है। 


 

फरार गैंगस्टर राहुल को दिल्ली पुलिस ने दबोचा 
सोनू शाह की हत्या में फरार चल रहा मंजीत सिंह उर्फ राहुल को दिल्ली पुलिस के स्पैशल सेल ने दबोच लिया है। आरोपी के पास पुलिस ने 32 बोर की पिस्टल और कारतूस बरामद किए है। पूछताछ में राहुल ने बताया कि सोनू शाह की हत्या की घटना में वह भी शामिल था। क्राइम ब्रांच की टीम जल्द ही गैंगस्टर राहुल को प्रोडक्शन वारंट पर चंडीगढ़ लेकर आएगी। सोनू शाह मर्डर केस में चंडीगढ़ पुलिस ने सिर्फ होटल संचालक धर्मेंद्र को पकड़ा था। इसके बाद खन्ना पुलिस ने शुभम प्रजापति ने पकड़ा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News