गैंगस्टर भूप्पी राणा अब पंजाब पुलिस की गिरफ्त में

Saturday, Aug 25, 2018 - 11:51 AM (IST)

डेराबस्सी (गुरप्रीत): डेराबस्सी पुलिस ने शुक्रवार को पंचकूला में हरियाणा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए गैंगस्टर भुपिंदर सिंह उर्फ भूपी राणा और  उसके एक साथ गौरव उर्फ रौड़ा वासी बरवाला को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी। डेराबस्सी थाने में भूपी राणा के खिलाफ तीन केस दर्ज हैं । 

 

अदालत से दोनों को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर डेराबस्सी पुलिस के हवाले किया। इस बारे में ए.एस.आई. कुलदीप सिंह ने बताया कि 21 सितंबर 2016 को डेराबस्सी पुलिस द्वारा भूपी राणा व गौरव रोड़ा के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। इनके खिलाफ दलबीर सिंह ने शिकायत दी थी कि इन दोनों ने उसको घेरकर जान से मार देने की धमकी दी थी। 

 

7 अक्तूबर 2016 को दर्ज किया था केस
इसके अलावा 14 अगस्त 2016 तथा तीसरा केस 7 अक्तूबर 2016 को दर्ज किया गया था। आज भुपी राणा को अंबाला जेल से डेराबस्सी अदालत में पेश करने आई हरियाणा पुलिस भारी फोर्स के साथ आई थी। 

 

सुरक्षा के मद्देनजर डेराबस्सी पुलिस थाना प्रभारी महिदंर सिंह की अगुवाई में यहां पहुंची व भुपी राणा को अपने साथ ले गई। वहीं जैसे ही भूपी राणा डेराबस्सी अदालत में पेश किया गया तो उनको देखने के लिए तहसील काम्पलैक्स में भीड़ लग गई। थाना प्रभारी महिंदर सिंह ने कहा कि रिमांड दौरान भुपी राणा व उसके साथी से पूछताछ की जाएगी। 

pooja verma

Advertising