‘नशे, गैंगस्टरों पर फिल्में और गाने नहीं बनने चाहिए’

Saturday, Feb 22, 2020 - 01:13 PM (IST)

चंडीगढ़(आकृति) : फिल्म के कंटैंट पर बात करते हुए सरताज ने कहा कि दर्शकों के बीच हमेशा ऐसी चीज लेकर आनी चाहिए जिससे उन्हें एक अच्छा मैसेज मिले। पंजाब में नशों, गैंगस्टरों पर भी फिल्में बन रही हैं। ऐसी फिल्म बनाने से पहले यह जरूर सोचना चाहिए क्योंकि ऐसी फिल्म के कंटैंट को देखकर यंगस्टर बहुत जल्दी प्रभावित होते हैं। 

इसके बाद हम आए दिन कई किस्से सुनते हैं कि नशों, गैंगस्टरों पर बन रही फिल्मों को देखकर मैंने बंदूक चलाई या नशा अपनाया। इसलिए इस तरह की फिल्में और गाने नहीं बनने चाहिए, जिससे समाज पर गलत प्रभाव पड़े। फिल्में और गाने वही बनने चाहिएं जो रूह को छू जाएं। यह कहना सूफी किंग सतिंदर सरताज का। 

शहर में सरताज और अदिति शर्मा स्टारर फिल्म ‘इक्को मिक्को’ का ट्रेलर रिलीज किया। फिल्म को लेकर सतिंदर ने बताया कि यह फिल्म हर शादीशुदा जोड़े को लेकर बनाई गई है, जिसमें हर छोटी-छोटी नोक-झोंक के बारे में दिखाया गया है। फिल्म बहुत ही बैलेंस कंटैंट को लेकर बनाई गई है, जिसमें यह दिखाया गया है कि शादी करने के बाद दोनों अलग होने लगते हैं और दबाव की अपेक्षाएं और जिम्मेदारियां उन पर हावी हो जाती हैं। इसके बाद बहुत कुछ होता है। इस फिल्म में सारे गाने मैंने खुद ही गाए हैं। 

13 मार्च को रिलीज होगी फिल्म :
यह फिल्म 13 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में सतिंदर सरताज और अदिति शर्मा के अलावा सरदार सोही, महाबीर भुल्लर, शिवानी सैनी, वंदना शर्मा, बगो बलविंदर, विजय कुमार, नवदीप कलेर, मनिंदर वैली, राज धालीवाल, नूर चहल और उमंग शर्मा नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को पंकज वर्मा द्वारा निर्मित और सरताज फिल्म और फिरदौस प्रोडक्शन द्वारा निर्मित किया गया है।  

Priyanka rana

Advertising