गैंगस्टर लक्की ने रंजिशन मॉडल को मोहरा बना रेप केस में फंसाया

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 09:51 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : पंजाब का गैंगस्टर गौरव पटियाल उर्फ लक्की ने मॉडल के साथ मिलकर उसे और उसके दोस्तों को रेप केस में फंसाया है। केस में समझौते के लिए मॉडल करोड़ों रुपए की डिमांड कर उसे ब्लैकमेल कर रही है। 

यह शिकायत रेप मामले में फंसे आरोपी पुसू पार्टी के पूर्व चेयरमैन बलजीत चौधरी ने डी.जी.पी. को सोमवार पोस्ट की है। इससे पहले रेप का मामला दर्ज होने के बाद बलजीत चौधरी ने वीडियो जारी कर खुद को बेकसूर होने का दावा किया था। विदित रहे कि सैक्टर-49 थाना पुलिस मामले में फरार आरोपी बलजीत चौधरी, भवजीत और मोटू को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

प्लानिंग के तहत मुझे फ्लैट पर बुलाया था :
बलजीत चौधरी ने शिकायत में आरोप लगाया कि उसे और उसके दो दोस्तों को गैंगस्टर के कहने पर ही मॉडल ने पूरी प्लानिंग के साथ सैक्टर 63 के फ्लैट पर बुलाया था। उनके जाने के बाद मॉडल ने रेप के आरोप जड़ दिए। 

चौधरी ने आरोप लगाया कि उसकी गैंगस्टर गौरव पटियाल के साथ दो साल से पुरानी रंजिश चल रही थी। गैंगस्टर ने उस पर मामला दर्ज करवाने के लिए मॉडल को मोहरा बनाया है। उसने कहा कि उसके पास वीडियो रिकार्डिंग है, जिसमें मॉडल कह रही है कि आरोपी भवजीत से 50 लाख रुपए और दूसरे आरोपी से दो करोड़ रुपए लेकर समझौता करेगी। तीसरे आरोपी से मॉडल रुपए नहीं लेना चाहती लेकिन कह रही है कि पुलिस ने कहा कि किसी को बगैर पैसे लिए छोडऩा नहीं। 

मुझे फंसाने की प्लानिंग की रिकॉर्डिंग भी मेरे पास, सच्चाई आएगी सामने :
चौधरी ने बताया कि मॉडल के कई गैंगस्टरों से संबंध हैं। उसकी हर रोज गैंगस्टरों से वाहट्सएप पर कॉल होती है। उसके पास गैंगस्टर और मॉडल के बीच हुई बातचीत की पूरी रिकॉर्डिंग है, जिसमें उसे फंसाने की प्लानिंग बनाई जा रही है। शिकायत में चौधरी ने कहा कि अगर पुलिस मामले में फेयर जांच करे तो वह सारे सबूत जांच अधिकारी को देगा। इसके बाद पूरी सच्चाई पुलिस के सामने आ जाएगी। 

रिकॉर्डिंग में बोली मॉडल : समझौते के पैसों से लेना है फ्लैट
बलजीत चौधरी के पास मॉडल और उसकी सहेलियों की रिकॉर्डिंग है। इसमें मॉडल अपनी सहली को कह रही है कि समझौते के बाद मिलने वाले करोड़ों रुपए से चंडीगढ़ में फ्लैट और लग्जरी गाड़ी खरीदनी है। मॉडल रिकार्डिंग में यह भी कह रही है कि थाने की एस.एच.ओ., डी.एस.पी. और जज भी उसके साथ हैं। उसने साफ कहा कि समझौते के बाद मिलने वाले रुपयों में से कुछ हिस्सा पुलिस के पास भी जाना है।

यह था मामला :
सैक्टर-63 में सहेली के साथ रहने वाली मॉडल से उसके घर पर मिलने भवजीत 9 नवम्बर को अपने दो दोस्तों के साथ गया था। वहां पर सभी कमरे में बैठकर शराब पीने लगे। उसने आरोप लगाया कि भवजीत के दोस्त मोटू और उसने शराब नहीं पी थी। इस दौरान मोटू और उसकी सहेली कमरे से बाहर चली गई। 

इतने में बलजीत चौधरी उससे मारपीट करने लगा। उसने विरोध किया तो उसने पिस्टल निकालकर तान दी। बलजीत ने अपने दोस्त भवजीत के सामने ही रेप किया और जान से मारने की धमकी दी थी। इतने में मोटू और उसकी सहेली कमरे में आ गई थी। थोड़ी देर बाद बलजीत अपने तीनों दोस्त के साथ चला गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News