लॉरेश बिश्नोई के कहने पर मारा था बुडै़ल का सोनू शाह

punjabkesari.in Tuesday, Apr 25, 2023 - 08:18 PM (IST)

चंडीगढ़,(सुशील राज):बुडै़ल के सोनू शाह मर्डर केस और सैक्टर 15 में दो छात्रों की हत्या मामले में वांटेड लारेश बिश्नोई गिरोह के शूटर दीपक को क्राइम ब्रांच की टीम अमृतसर के सेंट्रल जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई। क्राइम ब्रांच ने आरोपी दीपक को सोनू शाह मर्डर केस में गिरफ्तार कर उसका दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया। रिमांड के दौरान आरोपी दीपक ने बताया कि उसने लारेश बिश्नोई के कहने पर सोनू शाह का मर्डर किया। हत्या करने में उसके साथ राजू, राजन, मंजीत मोटा,शुभम भिगी और अशोक शामिल था। क्राइम ब्रांच ने दोनो को अदालत में पेश किया। अदालत ने दीपक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

 

 

 

क्राइम ब्राचं इंचार्ज ने बताया कि दीपक ने दूसरी हत्या उसने राजू बसोदी के कहने पर सैक्टर 15 स्थित कोठी की दूसरी मंजिल पर चढक़र दो छात्रों की थी। राजू बसोदी ने उसे बताया था कि अंकित नरवाल की आशु नैन से दुश्मनी है। वह नैन को मारने के लिए अंकित नरवाल, कालू, शीलू और अमित के साथ सैक्टर 15 में गयाथा और इसके बाद वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था। उस समय राजू नैन कोठी में मौजूद नहीं था। तीसरी हत्या उसने जुलाई 2021 में लारेश बिश्नोई के कहने पर अमृतसर के केडी अस्पताल में जाकर राणा कोंडोवालिया की हत्या अपने साथी सोनू डागर, दिवांशु और हैप्पी के साथ मिलकर की थी।

 

 

इसके बाद वह गैंगस्टर रिंदा के संपर्क में आया। उसने रिंदा के कहने पर महाराष्ट्र के संजय बियानी की हत्या की थी। संजय बियानी की हत्या के बाद रिंदा नेउसे रॉकेट लॉचर चलाना सिखाया था। उसने रिंदा के कहने पर दोस्त दिवांशु के साथ पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस बिल्डिंग, मोहाली में रॉकेट लॉन्चर दागकर भारत छोडक़र नेपाल में रहने लगा। जहां उसने एक नेपाली लडक़ी से शादी कर ली। उनका सारा खर्चा रिंदा ने उठाया। जब वह भारत वापस आया और एनआईए द्वारा गिरफ्तार किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Recommended News

Related News