चंडीगढ़ पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, ऑटो गैंगरेप मामले में पकड़े दो आरोपी

punjabkesari.in Friday, Nov 24, 2017 - 03:15 PM (IST)

चंडीगढ़  : शहर के सैक्टर-53 में 22 साल की लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार करने वाले 2 दोषियों को पुलिस द्वारा काबू किए जाने की खबर सामने आ रही है। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि पुलिस ने दो दोषियों को गिरफ्तार कर लिया है, और तीसरे की जांच जारी है। लेकिन अभी इस बात की पुष्‍टि नहीं हुई है। इन आरोपियों ने शुक्रवार देर रात इस घटना को अंजाम दिया था जब यह लड़की ऑटो में कंप्यूटर की क्लास के बाद मोहाली स्थित अपने पीजी पर वापस लौट रही थी। 

 

बता दें कि इस मामले में फरार ऑटो चालक और उसके दो साथी का सुराग लगाने के लिए चंडीगढ़ पुलिस ने शहर के ऑटो के पीछे आरोपियों के पोस्टर लगा दिए थे। पुलिस का मानना है कि ऑटो ट्राइसिटी से सवारियों लेकर आते-जाते हैं। ऑटो के पीछे पोस्टर लगाने से लोग आरोपियों की पहचानकर उन्हें सूचना दे सकते हैं। इसी के साथ पुलिस ने आरोपियों के बारे में जानकारी देने वालों को इस मामले में एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा भी की थी।

 

मोहाली के एक पीजी में रहती है छात्रा :
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता उत्तराखंड के देहरादून की रहने वाली है और मोहाली (पंजाब) के एक पीजी में रहती है। शुक्रवार देर रात युवती ने कंप्यूटर की क्लास के बाद एक ऑटो से मोहाली स्थित अपने पीजी पर वापस लौट रही थी। इस दौरान ऑटो में दो युवक भी मौजूद थे। युवती के बैठने के बाद ड्राइवर ऑटो को घने जंगल की ओर ले गया, जहां दो युवकों ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी युवती को मौके पर छोड़कर वहां से भाग निकले। इसके बाद किसी राहगीर ने लड़की को पड़ा देख पुलिस को सूचना दी थी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News