गैंगरेप मामले में CCTV से हुआ ये खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 12, 2020 - 01:06 PM (IST)

मोहाली(राणा) : भैया हैल्प मी प्लीज बोलने पर पीड़िता को फेज-9 स्थित कैमिस्ट शॉप के सामने छोड़ कर भागे थे दोनों आरोपी। जिसके बाद वहां मौजूद कुछ युवकों ने अपनी गाड़ी आगे लगा उन्हें रोकने की कोशिश भी की लेकिन आरोपी रॉग साइड से कट मार कर ऑटो को भगा ले गए।

इस बात का खुलासा सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद वीडियो से हुआ जो कैमिस्ट शॉप के कुछ दूरी पर लगे हैं। वहीं शक के आधार एक ऑटो चालक को बलौंगी से पकड़ कर लाई पुलिस ने पीड़िता से पहचान करवाई लेकिन पीड़िता ने कहा कि यह उन दोनों उन दरिंदो में से नहीं है। केस सिट के मुताबिक पीड़िता के चेहरे पर 3 से 4 इंजरी आई है।

डंप डाटा से लग सकता है आरोपियों का सुराग :
मोहाली पुलिस विभाग इस केस में कोई ढील नहीं बरतना चाहती अन्यथा आरोपी अन्य राज्य में भाग सकते हैं। जिसके चलते आई.टी. की टीमों ने घटनास्थल व फेज-9 और उसके आस-पास के एरिया से घटना वाले दिन का डंप डाटा उठा लिया है। 

जिस पर टीमों ने काम भी शुरू कर दिया है, जिसके चलते पुलिस ने कई ऑटो चालकों को शक के चलते पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। जिन-जिन ऑटो चालकों को पुलिस ने हिरासत में लिया उन सभी की पहचान पीड़िता से करवाई लेकिन वह दोनों आरोपी नहीं मिले। 

आरोपियों का स्कैच हो सकता है जारी :
सूत्रों से पता चला है कि पीड़िता ने पुलिस को बताया कि ऑटो में बैठे दोनों आरोपी लखनऊ के हैं, क्योंकि वह दोनों आपस में बातें कर रहे थे। इस पहलू पर भी पुलिस काम कर रही है, इसके अलावा पीड़िता को दोनों आरोपियों के चेहरों की पहचान है। जिसके चलते पुलिस पीड़िता के जरिए दोनों आरोपियों के स्कैच बनवाने की तैयारी कर रही है। जिसे जल्द ही सभी पुलिस स्टेशनों के अलावा सार्वजनिक स्थानों पर लगाया जाएगा। 

नहीं बता रहे थे किस दर्द की लेनी है दवा :
पुलिस जांच में सामने आया कि गैंगरेप करने के बाद पीड़िता ने इन दरिंदों से बचने के लिए उनसे कहा था कि उसने दवा लेनी है। उसकी तबीयत ठीक नहीं है। जिसके बाद आरोपी पीड़िता को ऑटो में लेकर फेज-9 की कैमिस्ट शॉप जिसका मालिक भरत है। वहां पहुंचे और एक व्यक्ति ऑटो में ही बैठा रहा और दूसरा कैमिस्ट शॉप पर दवा लेने गया। 

उसी दौरान पीड़िता ने बाहर खड़े युवकों को ऑटो के अंदर बैठे ही भैया हैल्प मी प्लीज बचा लो कहते हुए आवाज लगाई। यह सुनते ही दवा लेने गया आरोपी भी ऑटो की ओर भागा। इस पर वहां खड़े युवक ऑटो की ओर भागे। युवकों को अपनी ओर आते देख दोनों आरोपी पीड़िता को वहीं छोड़ ऑटो लेकर भाग गए। 

ऑटो का पीछा करने के लिए युवकों ने भी अपनी गाड़ी में उनका पीछा किया। कुछ दूरी पर युवकों ने गाड़ी ऑटो के आगे लगा दी। लेकिन आरोपी चालक ने ऑटो घुमा लिया और पीछे की तरफ रांग साइड से तेज रफ्तार में निकल गया। जब तक युवकों ने गाड़ी घुमाई तब तक तो ऑटो चालक गायब हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News