हो जाइए अलर्ट, ट्राईसिटी में घूम रहा खतरनाक गिरोह

Wednesday, Jan 24, 2018 - 03:21 PM (IST)

चंडीगढ़(कुलदीप) : शहर में एक ऐसा गैंग सक्रिय हुआ है जो पहले तो आपके एटीएम कार्ड को चुराएगा और फिर आपके ही एटीएम कार्ड से पैसे निकाल कर रफू-चक्कर हो जाते है। 

 

ऐसा ही एक मामला शहर के सैक्टर-21 में उस समय देखने को मिला। जब फंक्शन अटैंड करने गईं 62 साल की सीनियर सिटीजन आशा रानी का गत 12 जनवरी को उसकी कार से तीन एटीएम और 1800 रुपए नकदी चोरी हो गए। जिसके बाद इसकी शिकायत पुलिस को दी गई, पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच करनी शुरू कर दी है। 

 

जानकारी के अनुसार एटीएम कार्ड ब्लॉक करवाने से पहले ही एस.बी.आई. बैंक से 16 हजार, एक्सिस बैंक से 32 हजार और पी.एन.बी. बैंक के ए.टी.एम. से 25 हजार कैश निकलवा लिया था। जिसके बाद अब बुजुर्ग ने बैंक से फुटेज हासिल की है। 
 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सी.सी.टी.वी. फुटेज में दिख रहा है कि उनके ए.टी.एम. से एक महिला और पुरुष रुपए निकाल रहे हैं। कई ट्रांजेक्शन कर कुल 73 हजार रुपए निकाल लिए हैं। यह रुपए सैक्टर-22 और सैक्टर-38 के ए.टी.एम. से निकाले गए है। यह गिरोह पार्किंग में पार्क वाहनों से दस्तावेजों की चोरी कर लेते है। मोहाली की एक कंपनी से 7 हजार रुपए की शॉपिंग भी की है। वहीं पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।


 

Advertising