कार्रवाई की मांग, डी.सी. को सौंपा मांगपत्र

Monday, Mar 01, 2021 - 10:58 PM (IST)

पिंजौर (तरसेम): कालका के सिंह सभा सभा गुरुद्वारा में महिला द्वारा गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने की घटना के रोष स्वरूप शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी, शिरोमणि अकाली दल पंचकूला और सिख जत्थेबंदियों की मीटिंग हुई। पंचकूला के उपायुक्त को एक मांगपत्र सौंप कर कार्रवाई की मांग की गई।

 

इस मौके पर गुरुद्वारा नाडा साहिब के हैड ग्रंथी जगजीत सिंह, शिरोमणि अकाली दल जिला अध्यक्ष मलविदर सिंह बेदी, डॉ. हरनेक सिंह, ग्रामीण जिला अध्यक्ष भूपिदर सिंह, दलजीत सिंह मरड़, चरणजीत सिंह ग्रोवर, दविदर पाल सिंह दुआ, जसविन्द्र सिंह, भीम सिंह, गुलशन, हरबंस सिंह, कर्म सिंह, जसप्रीत सिंह, शिव चरण सिंह, व स्थानीय गुरुद्वारों की कमेटियों के लोग उपस्थित थे।

 

मलविदर सिंह बेदी ने बताया कि सभी जत्थेबंदियां ने इस घटना के दोषियों को पकड़कर उन्हें सख्त सजा देने के लिए प्रशासन व सरकार से गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि डी.सी.पी. पंचकूला से मिलकर भी इस घटना पर कार्रवाई करने का अनुरोध किया जाएगा। वहीं, सैक्टर-7 के गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा की प्रबंधक कमेटी ने कालका में हुई गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी पर रोष प्रकट किया। कमेटी ने प्रशासन से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों। इसके साथ ही प्रधान कंवरपाल सिंह ने गुरुद्वारा साहिब के सभी सेवादारों को बुलाकर सचेत रहने के लिए कहा।

AJIT DHANKHAR

Advertising