लाखों की ठगी के मामले में भगौड़ा शिवसेना नेता अमित शर्मा गिरफ्तार, भेजा जेल

punjabkesari.in Saturday, Feb 22, 2020 - 11:42 AM (IST)

मोहाली(राणा) : लाखों की धोखाधड़ी से जुड़े केस में कई माह से भगौड़ा चल रहे शिवसेना के राष्ट्रीय युवा प्रधान अमित शर्मा को मटौर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया, जिसके बाद अदालत ने आरोपी को ज्यूडीशियल रिमांड पर भेज दिया। जानकारी के मुताबिक यह धोखाधड़ी संबंधी मामला 2015 में मटौर थाने में दर्ज हुआ था। अमित शर्मा ने अपने ही फेज-7 में रहने वाले एक रिश्तेदार रविंदर शर्मा से धोखाधड़ी की थी।

पहले दिल जीता फिर बच्चों को विदेश भेजने का झांसा दिया :
शिकायकर्ता रविंदर शर्मा ने बताया कि 2008 में उनका एक्सीडैंट हो गया था। इस दौरान आरोपी उनके एक रिश्तेदार के साथ उनके घर आता-जाता था। कभी वह फ्रूट तो कभी जूस लेकर पहुंच जाता था। ऐसा कर उन्होंने उनका दिल जीत लिया। इस बीच उन्होंने बच्चों को विदेश भेजने की सोची थी। 

उन्होंने अमित शर्मा से इस बारे में बात की। उसने उन्हें विश्वास दिलाया था कि वह आसानी से बाहर भिजवा सकते हैं, लेकिन आरोपी ने उन्हें बाहर नहीं भेजा और न ही उनके पैसे वापस किए। जबकि उसके एक रिश्तेदार ने मकान के नाम व अन्य काम के लिए उनसे 13 लाख की धोखाधड़ी की है।

पीड़ित ने डी.जी.पी. तक शिकायत की :
रविंदर ने बताया कि 2011 से वह शिकायत लेकर मोहाली पुलिस के पीछे घूमते रहे, लेकिन किसी ने उनकी सुनवाई नहीं की। उन्होंने इसी मामले को लेकर डी.जी.पी. से मुलाकात की। 2015 में जब अमित पर मुल्लांपुर व बलौंगी में केस दर्ज हुए तो वह दोबारा एस.एस.पी. से मिले। 

इसके बाद उनकी शिकायत पर मटौर थाने में अमित शर्मा व कुछ अन्य लोगों पर केस दर्ज हुआ था, लेकिन यह पुलिस की पकड़ से बाहर रहा। इसके बाद उन्होंने कोर्ट में एक और एप्लीकेशन लगाई। कई बार उनको सम्मन हुए, लेकिन आरोपी अदालत में पेश नहीं हुआ। इसके बाद अदालत ने उसे भगौड़ा घोषित कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News