युवती को महंगा पड़ा फेसबुकिया प्यार, शादीशुदा युवक बनाता रहा हवस का शिकार

Friday, Feb 24, 2017 - 03:41 PM (IST)

चंडीगढ़: एक युवती पर फेसबुकिया प्यार भारी पड़ा। युवती एमटैक की स्टूडैंट है। युवती की फेसबुक के जरिए एक युवक से मुलाकात हुई। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। फिर क्या था दोनों मिलने लगे प्यार और प्यार की गहराई बढ़ती गई। दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई जिसके बाद दोनों में शारीरिक सबंध बन गए। फिर कहानी में ट्विस्ट तब आया जब युवती को पता चला की युवक पहले से ही शादीशुदा है। युवक उससे प्यार नहीं बस अपनी हवस पूरी करने के लिए प्यार का नाटक कर रहा था जबकि वह पहले से ही शादीशुदा था। जिसके बाद युवती ने युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। युवती ने शिकायत में बताया कि युवक उसे शादी का झांसा देकर दो महीने तक होटलों में ले जाकर हवस का शिकार बनाता रहा। 

शिकायतकत्र्ता युवती पंचकूला निवासी है और आरोपी युवक डडूमाजरा का रहना वाला अमनदीप सिंह सिंह है। 
सैक्टर-11 थाना पुलिस को शिकायत मिलते ही पीड़ित युवती का मेडिकल करवाया। डॉक्टरों द्वारा दुराचार की पुष्टि करने के बाद सैक्टर-11 थाना पुलिस ने आरोपी अमनदीप सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी और दुराचार का मामला दर्ज कर लिया।

युवती ने बताया कि उसकी दिसंबर 2016 में फेसबुक के जरिए डडूमाजरा निवासी अमनदीप सिंह से दोस्ती हुई। उनकी यह दोस्ती कब प्यार में बदल गई उसे पता ही चला। दोनों रात-रात तक चैटिंग करने लगे। इस दौरान दोनों के बीच मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान भी हो गया। इसके बाद वह फोन से भी रात-रात तक बातचीत करने लगे।

अमनदीप ने कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है। वह भी इसके लिए राजी हो गई। इसके बाद 26 दिंसबर 2016 को अमनदीप उसे सैक्टर-24 स्थित पार्क व्यू होटल ले गया। जहां आरोपी ने उसे बीयर पिलाई और उससे शारीरिक संबंध बनाए।

छात्रा के मुताबिक इसके बाद एक बार फिर युवक उसे वेलेंटाइन के दिन सैक्टर-52 के एक होटल में ले गया और उससे दुष्कर्म किया। छात्रा के मुताबिक उसे बाद में पता चला कि अमनदीप शादीशुदा है।

Advertising