इवैंट में रवीना टंडन को बुलाने का झांसा देकर 5 लाख ठगे

Thursday, Apr 11, 2019 - 09:52 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : शहर के एक व्यापारी ने कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेत्री को बुलाने का झांसा देकर उसके साथ 5 लाख रुपए की धोखाधड़ी किए जाने के केस में इवैंट आर्गेनाइज करवाने वाली कम्पनी के 2 संचालकों के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग करते हुए जिला अदालत में याचिका दायर की है। 

याचिका में व्यापारी प्रदीप मित्तल ने दोनों संचालकों के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए पुलिस को निर्देश दिए जाने की मांग की है। दायर याचिका में बताया कि उन्हें शहर में एक अवार्ड ऑफ एक्सीलैंस कार्यक्रम करवाना था, जिसके लिए उन्होंने एक इवैंट मैनेजमैंट करवाने वाली कंपनी से सम्पर्क साधा था। उक्त कंपनी से बात की और 15 अक्तूबर, 2018 को उनके बीच एक एग्रीमैंट हुआ। 

कार्यक्रम मार्च के लिए पोस्टपोन कर दिया था :
मित्तल ने बताया कि कार्यक्रम पहले जनवरी में करवाया जाना था, लेकिन कुछ कारणों से उसे मार्च के लिए पोस्टपोन कर दिया। कंपनी ने कार्यक्रम में एक्ट्रैस रवीना टंडन को भी बुलाने का वादा किया था, लेकिन कंपनी ने कार्यक्रम करवाने से मना कर दिया। 

इसके बाद जब मित्तल ने अपने पैसे मांगे तो कम्पनी के संचालक देविंद्र ने पैसे देने से मना कर दिया। एक दिन देविंद्र गौतम ने मित्तल को अपने अकाउंट को क्लोज करने और उनसे सोनीपत में आकर बात करने के लिए कहा लेकिन जब मित्तल उनसे मिलने सोनीपत गया तो देविंद्र उसे वहां नहीं मिला और परेशान होकर अब मित्तल ने अदालत में याचिका दायर की है। 

होटल हयात में होना था कार्यक्रम :
कार्यक्रम में शहर के प्रतिष्ठित लोगों को अवार्ड दिया जाना था। यह कार्यक्रम, जनवरी, 2019 को चंडीगढ़ के ही हयात होटल में होना था। कार्यक्रम के लिए मित्तल ने पांच लाख रुपए कंपनी को दिए और कंपनी ने कार्यक्रम के लिए अवार्ड्स, पी.आर. सर्विसेज, ग्राफिक डिजाइनिंग, मार्केटिंग, सेल्स, स्पॉन्सरशिप, आर्टिस्टम मैनेजमेंट, एडवर्टाइजमैंट और प्रमोशन का काम करना था। कंपनी के साथ हुए एग्रीमैंट में तय हुआ था कि अगर कंपनी इस कार्यक्रम को नहीं करवा पाती है तो मित्तल के पांच लाख रुपए उन्हें वापस कर दिए जाएंगे।

Priyanka rana

Advertising