बैंक के बाहर नशीला पदार्थ सुंघाकर उड़ाए एक लाख रुपए

Monday, Jul 16, 2018 - 08:11 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : फेज-11 बैंक में पैसे जमा करवाने गए व्यक्ति को तीन अज्ञात ठगों ने नशीली वस्तु सुंघाकर एक लाख रुपए उड़ा लिए। पीड़ित विजेन्द्र निवासी अंब साहिब कालोनी (जगतपुरा) की शिकायत पर फेज-11 थाना पुलिस ने रविवार को तीन अज्ञात लोगों खिलाफ केस दर्ज किया है। 

विजेन्द्र ने बताया कि वह मजदूरी करता है और वह फेज-11 स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्रा में एक लाख रुपए जमा करवाने गया था। जब वह वहां पहुंचा तो बैंक नहीं खुला था तो वह बैंक के बाहर बैठकर इंतजार करने लगा। इस दौरान उसके पास एक युवक आया और बातें करने लगा। थोड़ी देर में उसी के दो अन्य साथी भी आए जिन्होंने उसे बातों में लगा लिया। 

इस दौरान एक युवक ने उसे दो हजार रुपए का नोट देकर छुट्टे पैसे मांगे। विजेंन्द्र ने उसे 5-5 सौ रुपए के 4 नोट दे दिए। जब उन्होंने उसके पास नोटों का पैकेट देखा तो धोखे से उसे नशीली वस्तु सुंघा दी और विजेन्द्र बेहोश हो गया। कुछ देर बाद जब उसे होश आया तो वह बैंक में पैसे जमा करवाने चला गया। फार्म भरने के बाद जब उसने जेब से पैसों के दोनों पैकेट खोले तो देखा कि रूमाल में नोटों के आकार वाले प्लेन कागज थे। 

उसे समझ आया कि उसके साथ बैंक के बाहर खड़े युवकों ने उसे नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश करके उसे लूट लिया है। अज्ञात आरोपी उसकी जेब में से असली नोटों वाले पैकेट निकाल कर प्लेन कागजों के पैकेट डाल कर चले गए थे। उसने पुलिस शिकायत में बताया कि तीन युवक उसकी जेब से असली करंसी नोटों वाले पैकेट निकाल कर कागजों के पैकेट डाल कर फरार हो गए।

Punjab Kesari

Advertising