नौकरानी रखवाने के नाम पर ठगे 40 हजार

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 08:10 PM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : ऑनलाइन कंपनी की आड़ में घर के लिए नौकरानी उपलब्ध करवाए जाने को लेकर मनीमाजरा की चंदन नागपाल से 40 हजार रुपए की धोखाधड़ी किए जाने का मामला सामने आया है। मामले की शिकायत एस.एस.पी. को दिए जाने पर मनीमाजरा थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

मनीमाजरा में रहने वाली चंदन नागपाल को घर पर नौकरानी की जरूरत थी। 8 मई को उन्होंने ऑनलाइन प्लेसमेंट कंपनी के लिए सर्च किया तो वहां से उन्हें एक प्लेसमेंट कम्पनी का कांटैक्ट नम्बर मिला। उन्होंने 22 मई को कंपनी के नंबर पर संपर्क किया तो उन्हें रोहित का नंबर दिया गया। 

रोहित से बात की गई तो उसने उनके घर पर 23 मई को नौकरानी पहुंचाने का दावा किया। चंदन नागपाल के मुताबिक 23 मई को सुबह रोहित उनके घर पर काम करने के लिए एक युवती को लेकर पहुंचा, जिसका नाम उसने अनु बताया। अनु को उनके घर पर छोडऩे के बाद उसने उनसे 40 हजार रुपए लिए और चला गया। 

कुछ देर बाद अनु ने बताया कि वह थक गई इसलिए कमरे में आराम करने चली गई। जब कुछ देर बाद उन्होंने अनु को बुलाया तो वह कमरे में नहीं थी। फिर उन्होंने अनु के बारे में रोहित को फोन किया तो मोबाइल स्विीच ऑफ मिला। इसके बाद चंदन नागपाल ने इसकी शिकायत एस.एस.पी. ऑफिस में शिकायत दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News