50 हजार रुपयों का लालच देकर दस हजार रुपए ठगकर फरार हुए युवक

Friday, Mar 23, 2018 - 01:57 PM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : रामदरबार स्थित पंजाब नैशनल बैंक की शाखा में रुपए जमा करवाने गए एक युवक से दो युवक 50 हजार रुपयों का लालच देकर दस हजार रुपए ठगकर फरार हो गए। रामदरबार निवासी दुर्गेश ने जब 50 हजार रुपए देखने के लिए रूमाल खोला तो अंदर कागज थे। 

 

उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। सैक्टर-31 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन के बाद आरोपी दोनों युवकों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस बैंक में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज से आरोपियों की पहचान करने में लगी हुई है। 

 

रामदरबार निवासी  दुर्गेश ने बताया कि वह गांव में भेजने के लिए दस हजार रुपए वीरवार को रामदरबार फेज-1 स्थित पंजाब नैशनल बैंक की शाखा में जमा करवाने गया था। करीब 1:30 बजे बैंक में दो युवक उससे बातचीत करने लगे। दोनों युवक उसे बैंक के बाहर लेकर गए। उन्होंने कहा कि रूमाल के अंदर 50 हजार रुपए हैं, वह बैंक में यह रुपए जमा नहीं करवा सकते हैं। वह उनके रुपए जमा करवा देगा तो वह उसे रुपए देंगे। दुर्गेश राजी हो गया। 

 

दोनों युवकों ने कहा कि 50 हजार रुपए देने से पहले उन्होंने गारंटी के लिए दस हजार रुपए मांगे। दुर्गेश अपने दस हजार रुपए उन्हें देकर उनके पचास हजार रुपए बैंक में जमा करवाने चला गया। जब उसने रूमाल खोला तो अंदर कागज की गड्डी थी। वह बैंक के बाहर आया तो दोनों ठग युवक फरार हो चुके थे।

Punjab Kesari

Advertising