हादसे का ड्रामा रच ड्राइवर ने धोखे से बेचीं सेब की 470 पेटियां, केस दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Oct 22, 2017 - 12:05 PM (IST)

पंचकूला(चंदन) : हादसे का ड्रामा रच कर धोखे से सेब की 470 पेटियां बेचने पर पंचकूला पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक महेश कुमार गंगानगर निवासी ने  पुलिस शिकायत दी कि वह पंचकूला सैक्टर-20 में सेब का व्यापार करता है। 

 

7 अक्तूबर को सेब मालिक रजत चौहान ने विजयवाड़ा आन्ध्रप्रदेश के लिए सेब का एक ट्रक बुक करने को कहा। इसके बाद महेश ने 8 अक्तूबर को ट्रक बुक कर लिया और ड्राईवर बधुराम राजस्थान निवासी द्वारा उसी दिन ट्रक में 591 पेटी सेब लोड करवाकर भेज दिया। ट्रक 12 अक्तूबर को विजयवाड़ा पहुंचना था लेकिन पहुंचा नहीं। इसके 3-4 दिन बाद सेब मालिक को कॉल आई कि ट्रक नहीं पहुंचा है। 

 

इस पर महेश ने ड्राईवर बधुराम को कॉल की पर मोबाइल बंद आई। फिर महेश ने 12 तारीख को फिर से कॉल की तो बधुराम ने बताया कि ट्रक रास्ते में खराब हो गया है वह 14 अक्तूबर को पहुंचेगा। वहीं 14 अक्तूबर की सुबह महेश को पता लगा कि ट्रक पलासनर महाराष्ट्र में पलट गया है। इस पर महेश मौके पर पहुंचा तो पाया कि ट्रक में लोड किया गया करीब 120 पेटी सेब व कुछ सामान सड़क पर बिखड़ा था।

 

मिलकर रचा ड्रामा :
महेश को पता लगा कि ट्रक ड्राईवर और ट्रक मालिक करण राजस्थान निवासी ने मिलकर ट्रक पलटाने का ड्रामा रचा था। दोनों ने मिलकर सेब की करीब 470 पेटियां कहीं दूसरी जगह बेच दीं। महेश ने दोनों के खिलाफ पुलिस थाना सैक्टर-20 में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने दोनों के के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News