मोबाइल ट्रांसफर करवाने के लिए ड्राइवर को देना पड़ा महंगा

Wednesday, Nov 27, 2019 - 09:39 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : हार्ट पैशेंट मालिक को ऑनलाइन रुपए ट्रांसफर करने के लिए ड्राइवर को अपना मोबाइल फोन देना महंगा पड़ गया। ड्राइवर ने मालिक को चकमा देकर नौ महीने में साढ़े तीन लाख रुपए अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए। सैक्टर-16 निवासी सुरेंद्र कुमार ने अकाऊंट चैक किया तो मामले का खुलासा हुआ। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी। 

सैक्टर-17 थाना पुलिस ने मालिक सुरेंद्र कुमार की शिकायत पर ड्राइवर मोहाली निवासी मनप्रीत पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया। सुरेंद्र कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि अक्तूबर, 2018 में उसने मोहाली निवासी मनप्रीत को ड्राइवर रखा था। जब भी उन्हें कोई पेमैंट करवानी होती थी तो वह अपने ड्राइवर को मोबाइल फोन देकर उसी से ऑनलाइन पैमेंट करवाता था। 

उन्होंने बताया कि हार्ट पेशैंट होने के चलते वह मोबाइल से खुद पैमेंट नहीं करता था। जब उन्होंने एच.डी.एफ.सी. बैंक का अपना अकाऊंट चैक किया तो पता चला कि ड्राइवर ने 17 अक्तूबर, 2018 से 20 जुलाई, 2019 तक 3 लाख 58 हजार रुपए खुद के अकाऊंट में ऑनलाइन रुपए ट्रांसफर कर रखे थे। उन्होंने ड्राइवर से पूछा तो उसने इन्कार कर दिया। सुरेंद्र सिंह ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है।  

Priyanka rana

Advertising