बैंक में नौकरी लगवाने का झांसा देकर डेढ़ लाख ठगे

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2019 - 10:53 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : बेटा और बेटी को बैंक में क्लर्क लगवाने का झांसा देकर गांव रायपुर खुर्द के लक्ष्मी कांत शर्मा से डेढ़ लाख रुपए की धोखाधड़ी करने वाले अनिल के खिलाफ मौलीजागरां थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी अनिल के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 

लक्ष्मी कांत ने इस धोखाधड़ी के बारे में पुलिस मुख्यालय में पब्लिक विंडो पर शिकायत दी थी। शिकायत पर कानूनी राय लेने के बाद मौलीजागरां थाना पुलिस ने अनिल के खिलाफ धोखाधड़ी करने का केस दर्ज किया है। 

पब्लिक विंडो पर शिकायत केे बाद केस दर्ज :
जानकारी के अनुसार लक्ष्मी कांत द्वारा पुलिस को दी शिकायत में बताया गया कि उसके पड़ोस में किराए पर रहने वाले अनिल ने उसे कहा था कि वह सरकारी बैंक में लोन एजैंट के तौर पर कार्यरत है और उसकी सभी बैंकों में अधिकारियों से अच्छी जान-पहचान है। वह उसके बेटे और बेटी दोनों को बैंक में क्लर्क की नौकरी लगवा देगा। 

इस तरह से दोनों बच्चों को बैंक में नौकरी दिलवाने की बात कहते हुए अनिल ने लक्ष्मी से डेढ़ लाख रुपए ले लिए। पैसे लेने के बाद भी अनिल ने दोनों बच्चों में से किसी एक की भी नौकरी नहीं लगवाई। पैसे लेने के कुछ दिन बाद ही अनिल वहां से मकान खाली कर चला गया। इस पर लक्ष्मी ने इस बात की शिकायत पुलिस मुख्यालय में पब्लिक विंडो पर दी। शिकायत पर जांच करने और कानूनी राय लेने के बाद मौलीजागरां थाना पुलिस ने अनिल के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News