हाईकोर्ट में जॉब लगवाने के नाम पर दो लाख ठगने वाला काबू

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2019 - 11:27 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में पीयन की नौकरी दिलाने के नाम पर दो लाख की ठगी करने वाले युवक को मलोया थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान सैक्टर-28 निवासी कैलाश के रूप में हुई। डड्डूमाजरा निवासी सुंदर लाल की शिकायत पर मलोया थाना पुलिस ने कै लाश के खिलाफ धोखाधड़ी कर उसे गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपी से ठगी के बारे में पूछताछ कर रही है।

डड्डूमाजरा निवासी सुंदर लाल ने पुलिस को बताया कि उसने बेटे को नौकरी लगवानी थी। 2017 में वह नयागांव स्थित गुग्गा माड़ी पर गया था। वहां पर उसकी मुलाकात सैक्टर-28 निवासी कैलाश से हुई। दोनों के बीच बातचीत होने लगी। 

सुंदर लाल ने कैलाश से अपने बेटे को नौकरी लगवाने के बारे में कहा तो कै लाश ने कहा कि उसकी पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में जज और रीडर से अच्छी जान-पहचान है। वह उसके बेटे को हाईकोर्ट में पीयन की नौकरी लगवा देगा, लेकिन इसके लिए उसे दो लाख रुपए देने होंगे। 

न रुपए लौटाए और न नौकरी लगवाया :
सुंदर लाल ने बेटे को नौकरी दिलाने के लिए मई 2017 में कैलाश को एक लाख रुपए दिए। इस बीच कैलाश ने कहा  कि नौकरी लगवाने के लिए वह हाईकोर्ट में बातचीत कर रहा है। अप्रैल 2018 में कैलाश ने एक लाख रुपए और मांगे। 

सुंदर लाल ने उसे एक लाख रुपए दे दिए। रुपए लेने के बाद कैलाश ने न तो बेटे को नौकरी लगवाया और न ही रुपए वापस किए। सुंदरलाल ने परेशान होकर मामले की शिकायत पुलिस को दी। मलोया थाना  पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर ठगी के आरोपी कैलाश पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Related News