ट्रक और कार की टक्कर के बाद मारपीट, खाई में मिला क्लीनर का शव

Tuesday, Aug 08, 2017 - 09:25 AM (IST)

मोरनी(अनिल) : मोरनी-पंचकूला मार्ग पर रविवार देर शाम ट्रक तथा एक कार की टक्कर होने के बाद दोनों वाहन चालकों में कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया। मारपीट के बाद ट्रक के क्लीनर का शव 350 फुट खाई में मिला। पुलिस ने सोमवार को शव को खाई से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए पंचकूला अस्पताल भेजा। 

 

जानकारी अनुसार चंडीगढ़ सामान छोड़कर यमुनानगर जा रहे राजस्थान निवासी साहबराम व क्लीनर बनवारी लाल रामगढ़ के पास जाम में फंस गए, तभी किसी राहगीर ने उन्हें मोरनी से यमुनानगर का शार्टकट रास्ता बताया तो वह उस सड़क पर चल पड़े और जब वह मांधना के पास पहुंचे तो किसी राहगीर ने उन्हें वापस उसी रास्ते से जाने को कहा तो जब वे पंचकूला लौट रहे थे तो एक कार के साथ ट्रक की टक्कर हो गई, जिसमें कार सवार युवकों ने चालक व क्लीनर के साथ मारपीट शुरू कर दी। 

 

चालक साहबराम ने बताया कि कार में चार युवकों के साथ दो महिलाएं थीं। युवकों से जान बचाने के लिए वे इधर-उधर भागे, लेकिन युवकों ने पत्थरों से हमला कर दिया, जिस कारण दोनों खाई में गिर गए, लेकिन मैं झाडिय़ों में फंसने के कारण बाल-बाल बच गया और घटना की सूचना पुलिस तथा गाड़ी मालिक को दी। 

 

परिजन बोले-राखी पर घर आना था :
पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। साहबराम ने बताया कि सारी रात जब बनवारी लाल का पता नहीं चला तो अगले दिन मौके पर जाकर देखा कि बनवारी लाल का शव करीब 350 फुट गहरी खाई में गिरा था। शव को रस्सी की सहायता से खाई से निकाला गया। मौके पर पहुंचे मृतक के पिता फूला राम, भाई ओमप्रकाश ने बताया कि बनवारी लाल गाड़ी यमुनानगर छोड़कर राखी पर राजस्थान घर आने वाला था। मोरनी पुलिस चौकी प्रभारी राकेश शर्मा व गुरमीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

Advertising