चालक को पड़ा मिर्गी का दौरा, दो गाडिय़ों पर जा चढ़ी फॉच्र्यूनर

Sunday, Jan 12, 2020 - 09:23 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : तेज रफ्तार फॉच्र्यूनर गाड़ी शनिवार दोपहर सैक्टर-37 के कम्युनिटी सैंटर के पास फुटपाथ पर खड़ी दो गाडिय़ों पर चढ़ गई। दोनों गाडिय़ों का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। धमाके की आवाज सुनकर लोग एकत्रित हो गए और फॉच्र्यूनर सवार युवक को बड़ी मुश्किल से गाड़ी से बाहर निकालकर मामले की सूचना पुलिस को दी।

पी.सी.आर. कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर घायल चालक को सैक्टर-16 अस्पताल में दाखिल करवाया। घायल की पहचान मोहाली फेज-7 निवासी 20 वर्षीय राजिंद्र सिंह के रूप में हुई। सैक्टर-39 थाना पुलिस ने बताया कि राजिंद्र को मिर्गी का दौरा पडऩे के कारण यह हादसा हुआ है। 

तेज धमाके की आवाज से चौंक गए लोग :
सैक्टर-37 स्थित कम्युनिटी सैंटर के पास फुटपाथ पर होंडा सिटी गाड़ी नंंबर एच.पी. 23डी 8008 और वरना कार नंबर एच.आर. 54 बी 2914 खड़ी थीं। इतने में सामने से तेज रफ्तार फॉच्र्यूनर गाड़ी आई और फुटपाथ पर चढ़ते ही उछलकर सामने खड़ी दोनों गाड़ियों के बोनट पर चढ़ कर रुक गई। 

धमाके की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके की तरफ दौड़े। गाड़ी के अंदर चालक के सिर पर खून बह रहा था। लोगों ने चालक को गाड़ी से बाहर निकालकर मामले की सूचना पुलिस को दी। यह हादसा सी.सी.टी.वी. कैमरे में भी कैद हो गया। थाना पुलिस जब अस्पताल में पहुंची तो डाक्टरों ने बताया कि गाड़ी चलाते वक्त राजिंद्र को मिर्गी का दौरा पड़ गया था। 

Priyanka rana

Advertising