पूर्व पत्नी ने घर के बाहर पति को जमकर पीटा, मौत

Thursday, Sep 21, 2017 - 10:23 PM (IST)

पंचकूला, (चंदन): सैक्टर-19 के रहने वाले दयाल कृष्ण तिवारी को बुधवार शाम घर के बाहर बुला कर उसकी पूर्व पत्नी ने जमकर पीटा। महिला के साथ 3 लोग भी आए थे जिन्होंने दयाल कृष्ण की पिटाई की। बेटे को पिटता देख दयाल की मां ने उसे बचाया। पिटाई में बुरी तरह घायल दयाल की वीरवार तड़के मौत हो गई। बेटे की मौत के बाद दयाल की मां पुष्पा देवी ने बुधवार शाम मारपीट को लेकर दयाल की पूर्व पत्नी दीपा, ससुर देवी दत्त और उनके अन्य साथी आशीष द्वारा की गई मारपीट को लेकर सैक्टर-19 चौकी पुलिस को शिकायत दी।

पुष्पा की शिकायत पर प्राथमिक जांच के तहत चौकी पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि दयाल और उसकी पत्नी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था, जिसके चलते हाल ही में उनका तलाक हुआ था। जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर दयाल की पूर्व पत्नी दीपा ने उसकी मां को फोन कर दयाल को घर के बाहर पार्क में मिलने बुलाया था। दायल उससे मिलने गया जहां दीपा के पिता देवी दत्त और आशीष भी थे। दयाल के वहां पहुंचने पर तीनों ने उसे पीटना शुरू कर दिया।

मौके पर पहुंची दयाल की मां ने बेटे को बचाया और उसे घर ले आई। दयाल की मां ने उसे घरेलू उपचार दिया और आराम करने को कहा। इसके बाद दयाल तड़के 4 बजे उठा और मां से कहा कि उसे शरीर में तेज दर्ज हो रहा है। इसके बाद दयाल कुर्सी पर बैठा तो बेसुध हो गया। फिर मां ने रिश्तेदारों और पुलिस को सूचित किया व मौके पर पहुंची पुलिस ने दयाल को सामान्य अस्पताल पहुंचाया जहां जांच में डाक्टरों ने बताया कि दयाल की मौत हो चुकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी रखवा दिया है।

Advertising