कर्फ्यू के दौरान कांग्रेस के पूर्व पार्षद की गुंडागर्दी, बेटे समेत 15 पर केस

punjabkesari.in Wednesday, Apr 15, 2020 - 09:54 AM (IST)

लालड़ू(गुरप्रीत) : कर्फ्यू के दौरान गांव में पहुंचे कुछ लोगों को रोककर उन पर जानलेवा हमला करने के आरोप में पुलिस ने पूर्व कांग्रेसी पार्षद उसके बेटे समेत 15 लोगों के खिलाफ मारपीट व कर्फ्यू उल्लंघन का केस दर्ज किया है। 

उधर, मारपीट के दौरान गंभीर घायल 5 लोगों को डेराबस्सी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मारपीट करने के आरोपी पूर्व पार्षद ने कहा कि दो युवक क्वॉरंटाइन में थे। जो जानबूझकर गांव में आ घुसे। गांववालों ने बाहरी लोगों की एंट्री बंद की हुई है।

वहीं, अस्पताल में घायल पीड़ित गुरतेग, अब्दुल, शाहरुख खान, दलविंदर व गुरप्रीत सिंह ने बताया कि वह राशन लेने गांव आलमगीर से गांव डेहर गए थे। गुरतेज ने बताया कि जब वह पूर्व कांग्रेसी पार्षद गुरमीत सिंह बिट्टू के घर के पास पहुंचा तो वहां पार्षद समेत 15 युवकों ने उसे घेर लिया और बिना वजह गाली-गलौच करते हुए डंडों व हॉकी से जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान सभी ने उसकी पिटाई की।

बता दें कि पूर्व कांग्रेसी पार्षद की इस गुंडागर्दी का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लालड़ू थाने के ए.एस.आई. बलजिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने आलमगीर के गुरतेज सिंह के बयान पर पूर्व पार्षद गुरमीत सिंह बिट्टू व उसके बेटे गुरप्रीत सिंह के अलावा गांव सेगुरदास सिंह गोरा, करनैल सिंह समेत कुल 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News