चंडीगढ़ पुलिस शहीद हुए जवानों की याद में करवा रही है सीनियर स्टेट (पुरुष) फुटबॉल चैंपियनशिप में

Sunday, Oct 24, 2021 - 01:00 PM (IST)

चंडीगढ़/सुशील राज। ड्यूटी के दौरान शहीद और जान गवा चुके चंडीगढ़ पुलिस कर्मियों की याद में  चंडीगढ़ पुलिस शहीद मेमोरियल ट्रॉफी 2021 का आयोजन चंडीगढ़ फुटबॉल एसोसिएशन कर रहा है। यह टूर्नामेंट चंडीगढ़ स्टेट सीनियर (पुरुष) फुटबॉल चैंपियनशिप-2021 के  सेक्टर 26 सिथत पुलिस लाइन के फुटबाल ग्राउंड में 25-10-2021 से 30-10-2021 तक किया जाएगा।चंडीगढ़ फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष  के.पी. सिंह, अध्यक्ष  ने बताया कि चंडीगढ़ पुलिस विभाग के अधिकारियों ने चंडीगढ़ पुलिस कर्मियों की याद में अपने आधिकारिक कर्तव्यों के प्रदर्शन के दौरान अपनी जान गंवा देने वालो की याद में स्टेट पतियोगिता करवाई जा रही है। उन्होंने कहा  टीम/क्लब/खिलाड़ी जो चंडीगढ़ में के है या फिर चंडीगढ़ फुटबॉल एसोसिएशन के साथ पंजीकृत केवल चैंपियनशिप में भाग ले सकते हैं।

 

एनएस अन्य राज्य संघों में पंजीकृत खिलाड़ी/खिलाड़ी स्टेट मीट में भाग नहीं ले सकते । प्रतियोगिता में स्लम एरिया कालोनियों से 2 से 3 टीम शामिल की जाएगी। प्रतियोगिता फीफा / एएफसी / एआईएफएफ द्वारा निर्धारित खेल के नियमों के अनुसार खेला जाता है और मैचों की देखरेख चंडीगढ़ फुटबॉल एसोसिएशन के योग्य रेफरी करेंगे। चंडीगढ़ से 20 टीमें इस टूर्नामेंट में भाग ले रही हैं जो टीमें पंजीकृत हैं ।

 

26 पुलिस लाइन व अन्य मैदान स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स सेक्टर 46 के मैदान में मैच होंगे। चंडीगढ़ पुलिस शहीद मेमोरियल ट्रॉफी-2021 के लिए कोई प्रवेश शुल्क नहीं है। सीनियर स्टेट (पुरुष) फुटबॉल चैंपियनशिप में भाग लेने वाली सभी टीमों/खिलाड़ियों को पूरी तरह से टीका लगाया जाना चाहिए और इसकी एक फोटोकॉपी होनी चाहिए।

Sushil Raj

Advertising