ह्यूमैनिटी अगेंस्ट हंगर नाम से फूड डोनेशन ड्राइव का आयोजन

10/23/2021 6:29:09 PM

चंडीगढ़,(लल्लन): रोटारैक्ट क्लब लेजिस सोशल ने रेड क्रॉस सोसाइटी, चंडीगढ़ के साथ मिलकर एचएसजे डेंटल कॉलेज के रोटारैक्ट क्लब, शिवालिक स्पेक्ट्रम के रोटारैक्ट क्लब और चंडीगढ़ शिवालिक के रोटारैक्ट क्लब के सहयोग से ह्यूमैनिटी अगेंस्ट हंगर नाम से एक फूड डोनेशन ड्राइव का आयोजन किया। यह अभियान 23 अक्टूबर 2021 को जगतपुरा, सटेरी और औद्योगिक क्षेत्र-चरण 1 के आसपास के क्षेत्रों में दोपहर के समय, दोपहर 1 से 3 बजे के बीच हुआ। इसकी शुरुआत रेड क्रॉस सोसाइटी से भोजन के पैकेट लेने के लिए चार क्लबों के एक साथ इकट्ठा होने के साथ हुई और वहाँ से वे अपने-अपने वितरण बिंदुओं पर चले गए। उन सभी जगहों पर जहां उन्होंने छोटे बच्चों, वहां रहने वाले महिलाओं और पुरुषों के साथ-साथ काम करने वाले राहगीरों जैसे ऑटो चालकों और दिहाड़ी मजदूरों को दोपहर के भोजन के पैकेट वितरित किए।


 
इन पैकेटों को प्राप्त करने वालों में, बच्चे भोजन को देखकर सबसे अधिक खुश थे और उनकी मुस्कान और मजाकिया जवाबों की कोई सीमा नहीं थी। बच्चों ने स्थानीय लोगों के बीच इस बात को फैलाने में मदद की और लोगों को ग्रहण करने के लिए लाया। सभी निवासियों ने मुस्कुराते हुए और क्लब के प्रति आभार व्यक्त किया। कुल 250 पैकेट जगतपुरा, सकेत्री और औद्योगिक क्षेत्र-फेज 1 में वितरित किए गए।
 

महामारी को ध्यान में रखते हुए, किसी भी प्रकार के जोखिम को कम करने के लिए सभी सावधानियों और दिशानिर्देशों का पालन किया । इस अभियान का नेतृत्व क्लब अध्यक्ष आरटीआर शौर्य मेहरा और क्लब सलाहकार आरटीआर लक्ष्य ढालिया ने किया था, जिसमें क्लब के सदस्यों के साथ-साथ निदेशक और सामान्य निकाय के सदस्य शामिल थे - आरटीआर गुंजन गर्ग, आरटीआर द्यौमिका शर्मा, आरटीआर जैस्मीन वालिया, आरटीआर केतन गर्ग, आरटीआर युवराज धनंजय,वीरेन तलवार, महक सिंह, प्रभलीन, रिया शर्मा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Lalan Yadav

Related News

Recommended News