मलोया फ्लैट्स : पजेशन मिलने के बाद ही घरों में आने लगी समस्याएं, लोगों में रोष

Thursday, Jul 25, 2019 - 11:55 AM (IST)

चंडीगढ़(राजिंद्र) : चंडीगढ़ हाऊसिंग बोर्ड द्वारा मलोया में पुनर्वास योजना के तहत बने फ्लैट्स की पजेशन देने की प्रक्रिया जारी है। बुधवार को बोर्ड ने 231 लोगों को पजेशन दिया। इस तरह अब तक कुल 809 लोगों को फ्लैट्स की पजेशन दिया जा चुका है। 

एस्टेट ऑफिस ने जितने लोगों की कॉलोनी से लिस्ट भेजी थी, उन सभी को ही आज पजेशन दे दिया गया है। सुबह 9 बजे से चाबी वितरित करने का काम शुरू हो गया, जो देर शाम तक चलता रहा। वहीं, इस दौरान जिन लोगों ने मलोया में शिफ्ट कर लिया है, उन लोगों को यहां समस्याएं आने भी शुरू हो गई हैं। बुधवार को कुछ फ्लैट्स में पानी की लीकेज होनी शुरू हो गई, जिस कारण लोगों में काफी रोष था। 

तो आगे क्या होगा?
इस संबंध में प्रेम यादव ने बताया कि यहां कुछ फ्लैट्स में ऊपरी मंजिलों पर लोगों ने जैसे ही पानी भरने के लिए नल छोड़ा तो निचले फ्लोर पर फ्लैट्स से लीकेज होनी शुरू हो गई। इस कारण लोगों काफी सामान लीकेज की चपेट में आ गया। उन्होंने कहा कि नए फ्लैट्स का ये हालत है। इस तरह आगे तो उन्हें यहां और भी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। 

उन्होंने कहा कि बोर्ड के अधिकारियों को इन समस्याओं के संबंध में अवगत करवा दिया और जल्द हल करने की मांग की जा रही है। वहीं, इस संबंध में चीफ इंजीनियर राजीव सिंगला ने बताया कि उनके पास ऐसी कुछ शिकायतें आ रही हैं। उन्होंने कहा कि साथ की साथ इन समस्याओं का निवारण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसके लिए कालोनी में अधिकारी तैनात हैं और निर्देश दिए गए हैंं कि तुरंत इन शिकायतों को अटैंड किया जाना चाहिए। 

Priyanka rana

Advertising