मलोया फ्लैट्स : पजेशन मिलने के बाद ही घरों में आने लगी समस्याएं, लोगों में रोष

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2019 - 11:55 AM (IST)

चंडीगढ़(राजिंद्र) : चंडीगढ़ हाऊसिंग बोर्ड द्वारा मलोया में पुनर्वास योजना के तहत बने फ्लैट्स की पजेशन देने की प्रक्रिया जारी है। बुधवार को बोर्ड ने 231 लोगों को पजेशन दिया। इस तरह अब तक कुल 809 लोगों को फ्लैट्स की पजेशन दिया जा चुका है। 

PunjabKesari

एस्टेट ऑफिस ने जितने लोगों की कॉलोनी से लिस्ट भेजी थी, उन सभी को ही आज पजेशन दे दिया गया है। सुबह 9 बजे से चाबी वितरित करने का काम शुरू हो गया, जो देर शाम तक चलता रहा। वहीं, इस दौरान जिन लोगों ने मलोया में शिफ्ट कर लिया है, उन लोगों को यहां समस्याएं आने भी शुरू हो गई हैं। बुधवार को कुछ फ्लैट्स में पानी की लीकेज होनी शुरू हो गई, जिस कारण लोगों में काफी रोष था। 

तो आगे क्या होगा?
इस संबंध में प्रेम यादव ने बताया कि यहां कुछ फ्लैट्स में ऊपरी मंजिलों पर लोगों ने जैसे ही पानी भरने के लिए नल छोड़ा तो निचले फ्लोर पर फ्लैट्स से लीकेज होनी शुरू हो गई। इस कारण लोगों काफी सामान लीकेज की चपेट में आ गया। उन्होंने कहा कि नए फ्लैट्स का ये हालत है। इस तरह आगे तो उन्हें यहां और भी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि बोर्ड के अधिकारियों को इन समस्याओं के संबंध में अवगत करवा दिया और जल्द हल करने की मांग की जा रही है। वहीं, इस संबंध में चीफ इंजीनियर राजीव सिंगला ने बताया कि उनके पास ऐसी कुछ शिकायतें आ रही हैं। उन्होंने कहा कि साथ की साथ इन समस्याओं का निवारण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसके लिए कालोनी में अधिकारी तैनात हैं और निर्देश दिए गए हैंं कि तुरंत इन शिकायतों को अटैंड किया जाना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News