पांच और मरीजों ने दी कोरोना को मात

punjabkesari.in Tuesday, Apr 28, 2020 - 10:13 AM (IST)

मोहाली/पंचकूला  (राणा/आशीष): जिला मोहाली के लिए सोमवार का दिन काफी राहत भरा रहा। 5 और लोगों ने कोरोना से जंग जीती और कोई नयाकेस भी सामने नहीं आया। कोरोना से जंग जीतने वालों में दो लोग कोरोना हॉट स्पॉट जवाहरपुर गांव से हैं। इन सभी लोगों को अब जिला स्तरीय क्वॉरंटाइन सैंटर में भेजा जाएगा । वहीं, जिले में कोरोना जंग जीतने वाले लोगों की संख्या अब 27 हो गई है। जिले में कोरोना एक्टिव मरीज 34 रहगए हैं । इसकी पुष्टि सिविल सर्जन डॉ. मनजात सिंह ने को। कारोना सेजंग जीतने वाले सभी मरीज बड़े  स्थित ज्ञान सागर अस्पताल में थे। इनमें से ।5 मरीज ठीक हो गए हैं। 

 

सोमवार को डिस्चार्ज होने वालों में एकमवीर कौर (11 साल), जगदीश कौर (76), हरजिंदर सिंह (26), सुरजीत कौर (53) व राजिंदर पाल शर्मा (73) शामिल हैं। डॉ. मनजीत ने बताया कि जवाहरपुर की सुरजीत कौर व हरजिंदर सिंह को एहतियात के तौर पर 4 दिन के लिए सैक्टर-70 बनाए गए क्वॉरंटाइन सैंटर भेजा गया है जबकि बाकी 3 को घर भेज दिया गया । उन्हें 44 दिन के लिए अलग रहने के लिए कहा गया है।इस मौके जिला एपीडोमोलिस्ट डॉ. रेनू सिंह भी मौजूद रहीं।

 

6 में से 2 जमातियों की रिपोर्ट नैगेटिव
वही पंचकूला के सिविल अस्पताल में 6 कोरोना पॉजीटिव जमाती आइसोलेशन वार्ड में एडमिट हैं। वहीं, 2 जमातियों की सैंपल रिपोर्ट नैगेटिव आई है। इसके बाद 2जमातियों की रिपोर्ट आने के बाद उन्हें भी होम वॉरंटाइन कर दिया गया है। साथ ही सैटर-15 की कोरोना पॉजीटिव सोनिया महाजन और उनका पति अजय महाजन सैटर-21 के अल्कैमिस्ट अस्पताल में एडमिट हैं। चंडीगढ़ सैटर-18 में रहने वाली कोरोना पॉजीटिव दर्शना भी अल्कैमिस्ट अस्पताल में ही एडमिट है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News