कार में नाबालिग लड़की से रेप करने वाला पांचवां आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2019 - 10:42 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप): पुलिस स्टेशन फेज-11 की पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के साथ पहले फेसबुक पर दोस्ती करने तथा फिर रेप करने वाले मामले में पांचवें आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम इशप्रीत सिंह बताया जाता है जो कि सुलतानविंड रोड श्री अमृतसर का रहने वाला है। वीरवार को अदालत में पेश किया गया जिस दौरान अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

प्राप्त जानकारी मुताबिक जालंधर की रहने वाली नाबालिग लड़की ने फेज-11 थाना की पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि फेसबुक पर उसकी एक गुरप्रीत सिंह के नाम के युवक से दोस्ती हो गई थी और फिर दोनों में नंबर एक्सचेंज हो गए। इसके बाद आरोपी ने लड़की को मिलने के मोहाली बुलाया था। जब लड़की मोहाली आ गई तो आरोपी ने उससे रेप की वारदात को अंजाम दिया।

 इस दौरान आरोपी उसे कई स्थानों पर ले गया जहां पर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था। यह घटना 15 अप्रैल को बताई जा रही है। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया था। इसके बाद लड़की वापस जालंधर गई थी। साथ ही इस बारे में परिजनों को सूचित किया था। परिजन उसे दोबारा वापस मोहाली लेकर आए थे। इसके बाद उन्होंने मोहाली थाने की पुलिस को शिकायत दी थी। 

पुलिस स्टेशन फेज-11 में आई.पी.सी. की धारा 376, 376डी, 34 तथा पौकसो एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया था। इसके बाद पुलिस इस मामले के आरोपी गुरप्रीत सिंह, स्विफ्ट डिजायर कार चालक संदीप सहित कुल चारा आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। अब इस आरोपी को भी गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News