फेज-3बी2 की मार्कीट में भिड़े दो गुट, युवक ने की फायरिंग

punjabkesari.in Sunday, Dec 01, 2019 - 09:33 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : फेज-3बी2 की मार्कीट में शुक्रवार रात को युवकों के दो गुटों में कहासुनी के बाद एक गुट ने फायरिंग कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक युवक को दबोच लिया, जो मर्सिडीज कार में था। 

युवक से पिस्तौल व 6 कारतूस भी बरामद हुए हैं, जबकि उसके दो साथी फरार हैं। गिरफ्तार किया गया युवक जसवीर सिंह मोहाली के सैक्टर-91 में परिवार समेत रहता है व मूल रूप में वह अंबाला का रहने वाला है। 

आरोपी को शनिवार को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक गत रात डेढ़ बजे दोनों गुटों में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई, जिसके बाद एक युवक पिस्तौल से फायरिंग कर रहा है। 

पुलिस मौके पर पहुंची तो बाकी युवक मौके से फरार हो गए और पुलिस ने एक मर्सिडीज कार में मौजूद युवक जसवीर सिंह को दबोच लिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मार्कीट में युवक ने पिस्तौल से 6 हवाई फायर किए।

पुलिस से बोला आरोपी परिवार को बुरा भला नहीं सुन सका :
आरोपी ने बताया कि वह परिवार सहित कार में मार्कीट आया था। इसी दौरान कुछ युवकों ने उसके पारिवारिक सदस्यों को बुरा भला कहना शुरू कर दिया जिस कारण मजबूर होकर उसे गोलियां चलानी पड़ीं। उसने बताया कि उसके पिता का लाइसैंसी पिस्तौल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News