मोहाली के कुंभड़ा में घर में घुसकर सरेआम बरसाई गोलियां, मौके से फरार हमलावर

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 11:25 AM (IST)

मोहाली के (कुलदीप) : गांव कुंभड़ा में शुक्रवार को उस समय दहशत का माहौल पैदा हो गया जब वहां 2 नौजवान घर में अचानक घुस आए और घर के मुखिया बीर सिंह पर अचानक गोलियां बरसाना शुरू कर दी और मौके से फरार हो गए। इस दौरान बीर सिंह लहूलुहान हो गया। जख्मी हालत में बीर सिंह को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

कुंभड़ा निवासी बीर सिंह मिट्टी के बर्तन बनाने का करता है काम :
प्राप्त जानकारी के अनुसार कुंभड़ा निवासी बीर सिंह मिट्टी के बर्तन बनाने का काम करता है। वह कुंभड़ा लाइट्स के पास सड़क के किनारे बर्तन और अन्य मिट्टी के बर्तन बेचता है। लगभग तीन साल पहले कुंभड़ा लाइट्स के पास उनकी बर्तन की दुकान पर कुछ युवकों द्वारा एक युवक की हत्या कर दी गई थी और बीर सिंह उस हत्या के मामले के प्रत्यक्षदर्शी थे।

गवाही देने से रोकते थे कातिल :
बता दें कि मामले की सुनवाई से पहले कातिल नौजवान बीर सिंह को बार-बार केस की गवाही देने से रोकते थे। कई बार उसको इसके बदले में पैसे देने की बात भी करते थे। लेकिन बीर सिंह अपनी सच्चाई पर अटल रहा और उसके बार-बार गवाही देने से मना करने के बावजूद जवाब दिया। 

शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे नौजवान उसके घर पर आए और उन्होंने चाय भी पी और उसे नियमित महसूस कराया और कहा की तुम गवाही देने से टल नहीं रहे। इतना कहते ही नौजवानों ने पिस्तौल निकाली और तीन गोलियां बरसाकर मौके से फरार हो गए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News