कबाड़ के गोदाम में भड़की आग 24 लग्जरी कारें राख

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2019 - 12:05 PM (IST)

मनीमाजरा(स.ह.): मक्खनमाजरा में गत रात कबाड़ के गोदाम में लगी आग ने इस कदर विकराल रूप धारण कर लिया कि यह साथ लगते टोयोटा कार कंपनी के गोदाम तक पहुंच गई। 24 लग्जरी कारें आग की भेंट चढ़ गई। इनमें फॉच्र्यूनर, इनोवा जैसी महंगी कारें भी शामिल थी। करोड़ों का नुक्सान आंका गया है। दमकल विभाग की 10 गाडिय़ों ने सोमवार सुबह तक आग पर पूरी तरह से काबू पाया। पुलिस और दमकल विभाग की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आग कबाड़ के गोदाम में शार्ट सर्किट होने से भड़की थी, जो कारों के गोदाम तक फैल गई। 

PunjabKesari

शॉर्ट सर्किट से लगी आग गत्ते ने किया घी का काम
दमकल अधिकारी प्रमोद ने बताया कि रविवार देर रात दमकल विभाग को 11.55 बजे मक्खनमाजरा की कबाड़ी मार्कीट में आग लगने की सूचना मिली थी। गोदाम में रखे गत्ते और अन्य सामान में भड़की इस आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया और पीछे बने कार कंपनी के गोदाम तक फैल गई। 13 कारें इस आग में जलकर पूरी तरह से राख हो गईं।

PunjabKesari

11 कारें 30 से लेकर 50 प्रतिशत तक जल गईं। 24 कार आग की चपेट में आने से जल गई। कबाड़ का काम करने वाले नंद लाल ने बताया कि उनका मक्खनमाजरा में एन.के. ट्रेडिंग कंपनी के नाम से कबाड़ का गोदाम है। उन्हें रविवार देर रात गोदाम में आग लगने की सूचना मिली थी। आग शॉर्ट सर्किट से लगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News