टायर फैक्टरी में लगी भीषण आग, 3 झुलसे

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2017 - 08:39 AM (IST)

पंचकूला/रायपुररानी(चंदन/संजय) : गांव बागवाला में फैक्टरी में काम करते समय दो युवक और एक युवती बुरी तरह से झुलस गए, जिन्हें पंचकूला स्थित सामान्य अस्पताल से पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया। जहां तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है। 

 

बताया जा रहा है कि तीनों 75 फीसदी झुलस चुके हैं। पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना नहीं आई है। जैसे ही सूचना मिलेगी कार्रवाई की जाएगी। घायलों के साथ पहुंचे शंकर ने बताया कि रविवार शाम को करीब 6 बजे बागवाला स्थित टायर फैक्टरी में युवती बिमला (18), युवक वासू (18) और सूरज (15) काम कर रहे थे। 

 

इसी दौरान टायर फैक्टरी के मुंशी भीम ने ब्वायलर का ढक्कन खोलने को कहा। ढक्कन खोलते ही तेज आग का गोला निकला और पास खड़े तीनों बिमला, वासू और सूरज झुलस गए। परिजनों के आरोप है कि मुंशी और ठेकेदार घायलों को उपचार के लिए अस्पताल नहीं लेकर जा रहे थे। जब विरोध किया तब वे  उपचार के लिए पंचकूला के सामान्य अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को पी.जी.आई. रैफर कर दिया। 

 

उल्लेखनीय है कि गत वर्षों पहले भी बागवाला में टायर फैक्टरी में ब्लास्ट होने से तीन लोगों की आग से झुलस कर मौत हो गई थी। यह साफ है कि नियमों को ताक पर लेकर चल रही ऐसी फैक्टरी पर प्रशासन पर शिकंजा कसने में नाकाम है। क्योंकि यहां पर किसी प्रकार की सेफ्टी पर ध्यान नहीं दिया जाता। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News