जाम में फंसी दमकल विभाग की गाड़ी, लोगों को खुद ही बुझानी पड़ी आग

punjabkesari.in Wednesday, Jan 18, 2017 - 12:53 AM (IST)

चंडीगढ़, (संदीप): शहर में लगने वाले ट्रैफिक जाम से अब शहर की आपातकालीन सेवाएं भी प्रभावित होने लगी हैं। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि मंगलवार शाम हल्लोमाजरा की दुकान मे आग लगने की सूचना पाकर रामदरबार दमकल स्टेशन की टीम को घटनास्थल पर पहुंचने में 25 मिनट का वक्त लग गया। आलम यह था की आसपास के लोगों ने तब तक खुद ही आग पर काबू पा लिया था।

दमकल कर्मियों ने घटना स्थल पर देरी से पहुंचने का कारण ट्रिब्यून चौक और हल्लोमाजरा चौक के दौरान लगे ट्रैफिक जाम और इस दौरान यहां तैनात ट्रैफिक कर्मियों द्वारा उनका सहयोग न करना बताया।

कास्मैटिक की दुकान में लगी थी आग :

जानकारी के अनुसार हल्लोमाजरा के बाजार स्थित नदीम की कास्मैटिक शॉप में मंगलवार शाम आग लग गई। सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी गई। दमकल विभाग को शाम के करीबन 5.05 मिनट घटना की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद रामदरबार दमकल स्टेशन से एक गाड़ी घटना स्थल के लिए रवाना हो गई थी लेकिन दमकल कर्मियों के अनुसार उनकी गाड़ी ट्रिब्यून चौक पर ही जाम में फंस गई।

 इस दौरान घटना स्थल के लिए औद्योगिक फेज-1 दमकल स्टेशन से भी एक गाड़ी रवाना की थी जो हल्लोमाजरा चौक पर जाम में फंसी रही। ऐसे दमकल की ये गाडियां 1 किलोमीटर के दायर में पडऩे वाले घटना स्थल पर करीब 25 मिनट बाद पहुंची। गनीमत रही कि तब तक लोगों ने आग पर काबू पा लिया था। इस कारण बड़ा हादसा होने से टल गया। दमकल कर्मियों के अनुसार यहां चौक पर तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने भी जाम में से उनकी गाड़ी निकालने में उनका सहयोग नही किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News