कंपनी के गोदाम में भयंकर आग, करोड़ों रुपए का सामान जलकर हुआ राख

Wednesday, Dec 13, 2017 - 09:35 AM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत) : भबात क्षेत्र में स्थित एक डाइपर कंपनी के गोदाम में भंयकर आग लग जाने से करोड़ों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। आग पर काबू पाने के डेराबस्सी, मोहाली, पंचकूला, राजपुरा, चंडी मंदिर, अंबाला समेत विभिन्न शहरों से दर्जनों गाडिय़ां जुटी रही। करीब सात घंटे बाद भी आग पर पूरी तरह काबू नहीं पाया जा सका। डी.एस.पी. पुरुषोत्तम बल, थाना प्रभारी पवन कुमार शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

 

भबात में यूनिचार्म इंडिया प्राईवेट लिमटेड कंपनी द्वारा नोला एडं डोला कंपनी के डाइपर का उत्तर भारत का दफ्तर खोला हुआ है। दो मंजिला इस इमारत की बेसमैंट और पहली मंजिल पर गोदाम है। ग्राऊंड फ्लोर पर कंपनी ने अपना मेन दफ्तर खोला हुआ है। मंगलवार करीब दोपहर 12 बजे कंपनी के मुलाजिम ने पहली मंजिल के स्टोर में आग देखी। इसकी सूचना कंपनी प्रबंधकों को दी। देखते ही देखते आग ने भंयकर रूप धारण कर लिया। सूचना मिलते ही डेराबस्सी से दमकल विभाग की गाडिय़ां मौके पर पहुंची लेकिन कुछ ही देर में पूरी इमारत को आग ने अपनी चपेट में ले लिया। 

 

कई शहरों के 32 फायर टैंडर लगाए गए :
आग पर काबू पाने के लिए विभिन्न शहरों से करीब 32 फायर टैंडर लगाए गए लेकिन देर शाम तक खबर लिखे जाने तक आग पर पूरी तरह काबू नहीं पाया जा सका था। पुलिस ने सुरक्षा के तहत मन्नत एन्क्लेव के लोगों को घरों से बाहर निकाला। देर शाम तक लोग अपने घरों के बाहर ही बैठे थे। गोदाम के मालिक मनवीर सिंह ने बताया कि आग के कारणों व नुक्सान के बारे में फिलहाल जांच की जा रही है। आग ने किसी प्रकार का जानी नुक्सान नहीं हुआ है। 
 

Advertising