बुरादा फैक्टरी में आग, एक फायर ब्रिगेड कर्मी झुलसा

Wednesday, Feb 19, 2020 - 11:32 AM (IST)

डेराबस्सी(गुरप्रीत) : डेराबस्सी-बरवाला रोड पर स्थित एक फैक्टरी में मंगलवार को अचानक आग लग गई। इस दौरान एक फायर ब्रिगेड कर्मी बुरी तरह से झुलस गया। साथ ही फैक्टरी में पड़ा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया।

आग इतनी भयानक थी कि आसपास के इलाके में दहशत फैल गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाडिय़ों से कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

फायर ब्रिगेड कर्मी को किया रैफर :
जानकारी के मुताबिक बरवाला रोड पर स्थित बुरादा बनाने वाली गोयल एंटरप्राइज फैक्टरी में मंगलवार को रोजाना की तरह काम हो रहा था। इसी दौरान फैक्टरी में अचानक आग लग गई। आग में झुलसे कर्मी को डेराबस्सी के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन बर्न इंजरी ज्यादा होने के कारण उसे चंडीगढ़ सैक्टर-32 अस्पताल रैफर कर दिया गया।

फैक्टरी मालिक मुकेश गोयल ने बताया कि उनकी साथ वाली फैक्ट्री में वैल्डिंग का काम हो रहा था। वैल्डिंग करते हुए चिंगारी उनकी फैक्टरी में रखे माल पर गिर गई, जिस कारण फैक्टरी में आग लगी।

सात गाडिय़ों की मदद से आग पर पाया काबू :
फायर अफसर प्रदीप कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही आग पर काबू पाने के लिए गाडिय़ा वहां पहुंच गई। कुल फायर ब्रिगेड की सात गाडियां मौके पर आग पर काबू पाने में लगी रही। करीब शाम 7 बजे फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

उन्होंने बताया कि अभी फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया कि आग कैसे लगी है। उन्होंने बताया कि आग बुझाते समय एक फायर कर्मी झुलस गया जिसका चंडीगढ़ के सैक्टर 32 अस्पताल में इलाज चल रहा है।
 

Priyanka rana

Advertising