फास्ट फूड की दुकान में आग, 3 लाख का नुक्सान

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 12:43 PM (IST)

खरड़(रणबीर) : आज सुबह शहर की टाऊन रोड पर स्थित फास्ट फूड की एक दुकान को अचानक आग लग जाने से दुकान के अंदर पड़ा सामान जल कर राख हो गया। दुकान के मालिक समेत बड़ी संख्या में इकट्ठा हुए लोगों ने मदद के लिए फायर ब्रिगेड को कॉल की, परंतु कई कोशिशों के बावजूद सही जवाब न मिलने पर लोगों ने खुद कड़ी मुशक्कत से आग पर काबू पाया। 

PunjabKesari

श्री साई मंदिर के सामने टेस्टी फूड कार्नर के मालिक अमनदीप ने बताया कि दुकान बुधवार रात को 11 बजे बंद करके गया था, आज सुबह 5 बजे पड़ोसियों ने आग की जानकारी दी। आग शायद शॉर्ट सर्कट से लगी। अमरजीत ने मदद के लिए 101 नम्बर पर कई बार कॉल की गई परंतु हर बार जवाब मिला कि लोकल स्तर पर मदद के लिए फायर बिगेड को काल करो। दुकान में एयर कंडीशनर, रेफ्रीजरेटर, फर्नीचर, ग्रौसरी समेत खाने-पीने का सारा सामान जल कर राख हो चुका गया।

 

अमनदीप ने बताया इस घटना से ढाई से तीन लाख रुपए का नुकसान हुआ है। फायर ब्रिगेड खरड़ के फायर सैफ्टी अधिकारी सुखविंदर सिंह ने बताया कि इस घटना संबंधी जानकारी नहीं है। खरड़ फायर ब्रिगेड अब देसूमाजरा की जगह खानपुर रिजोर्ट से आपरेट हो रहा है। जिसे अभी अपना एमरजैंसी नंबर-101 अलाट नहीं हुआ है। फिलहाल खरड़ में एमरजैंसी में फायर ब्रिगेड की मदद के लिए 0160-2280101 नंबर पर सूचित किया जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News