प्लास्टिक फैक्टरी में लगी भयंकर आग, गाडिय़ां जलकर हुई खाक

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 11:30 AM (IST)

समराला(गर्ग) : थाना समराला के गांव बरधालां नजदीक समराला-खन्ना रोड पर स्थित प्लास्टिक और रबड़ की फैक्टरी में आज सुबह 4 बजे भयानक आग लग गई। 

PunjabKesari

कई शहरों से बुलानी पड़ी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां :
फायर ब्रिगेड समराला की तीन गाडिय़ां भी इस पर काबू नहीं पा सकीं और सरहिन्द, खन्ना और मंडी गोबिन्दगढ़ से भी आग बुझाऊ गाडिय़ां को मौके पर बुलाया। 7 घंटे बाद भी आग पर पूरी तरह काबू नहीं पाया जा सका और सुलग रही आग को बुझाने के लिए मलबे के नीचे दबे अर्ध जले प्लास्टिक को जे.सी.बी. की मदद के साथ बाहर निकाला जा रहा है। 

PunjabKesari

फैक्टरी में खड़े एक ट्रक, बलैरो, कैपर, जीप और बाइक भी जल कर राख हो गई। हर्ष ट्रेडिंग कंपनी के गोदाम में आज यह आग लगी। मालिक सतपाल पुत्र राम निरंजन की सूचना पर फायर बिग्रेड की टीमों ने 6-7 घंटों की मुशक्कत के बाद कहीं जाकर इस आग पर काबू पाया। मालिक सतपाल ने बताया कि 20 लाख रुपए के करीब सामान जल कर राख हो गया है।

देरी से आई फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां :
फायर ब्रिगेड टीम की तीन गाडिय़ां समराला-खन्ना रोड की बुरी हालत के कारण घटना स्थल पर पहुंचने में काफी समय लगा।

PunjabKesari

इस दौरान आग बुझाने के काम में जुटी फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां को बार -बार पानी भर कर फिर घटना स्थान पर पहुचने के लिए सड़क पर पड़े गहरे गड्ढों के कारण भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। फायर अधिकारी हरकीरत सिंह ने माना कि सड़क की बुरी हालत के कारण फायर गाडिय़ां को मौके पर पहुंचने में देरी हुई और दिक्कतों का सामना करना पड़ा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News