घर में लगी आग, बाल-बाल बचा परिवार

Friday, Jun 14, 2019 - 10:41 AM (IST)

डेराबस्सी(गुरप्रीत): बीती रात एक घर में आग लगने से घर का सारा सामन जलकर राख हो गया जबकि इस हादसे में परिवार के सदस्य बाल-बाल बच गए। जिस वक्त घर में आग लगी उस वक्त परिवार के सदस्य सो रहे थे। आग लगने की भनक लगते ही परिवार के सदस्यों की ओर से दी सूचना के बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

जानकारी के अनुसार शिवालिक स्कूल के नजदीक मकान नंबर-136बी में रात के समय अचानक आग लग गई, घटना समय घर में सुरेंद्र सिंह उसकी पत्नी, लड़का, लड़की मौजूद थे। सुरिन्दर सिंह ने बताया कि वह और उसका लड़का नीचे कमरे में सो रहे थे जबकि उसकी पत्नी और लड़की पर छत पर सो रहे थे। उसने बताया कि अचानक उसे घर में धुआं महसूस हुआ जिस बाद में उसने उठ कर देखा तो कमरों में भयानक आग लगी हुई थी। उसने तुरंत अपने परिवार को उठाया और अपनी जान बचाने के लिए बाहर भागे। 

मामले की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी जाने पर एक गाड़ी ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। आग दौरान घर के एक कमरे का सारा सामान जिस में कपड़े, बैड, कंप्यूटर, टी.वी., तकरीबन बीस हजार रुपए की नकदी और सोने के गहने जल कर राख हो गए। फायर ब्रिगेड के अधिकारी मनजीत सिंह ने बताया कि आग के कारणों की जांच की जा रही है जिस बाद में कुछ कहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि जानी नुकसान नहीं हुआ।
 

bhavita joshi

Advertising