बुड़ैल जेल में बंद संजीव महाजन ने हत्या मामले में मुख्य गवाह को दी धमकी

Thursday, Nov 25, 2021 - 11:50 AM (IST)

चंडीगढ़/सुशील राज। करोड़ो की सेक्टर 37 स्थित कोठी हड़पने के मामले में बुडै़ल जेल में बंद पत्रकार संजीव महाजन ने जिला अदालत की पार्किग में तेजिंदर सिंह उर्फ माली की हत्या मामले में मुख्य गवाह को अपने बयानों से मुकरने की धमकी फोन पर दे डाली। आरोप है कि जेल में बंद महाजन ने उसे 22 नंवबर को जान से मारने की धमकी दी है। मोहाली स्थित न्यू सन्नी इंक्लेव निवासी रोहित कुमार ने मामले की शिकायत सैक्टर 17 थाना पुलिस को दी। सैक्टर 17 थाना पुलिस ने रोहित कुमार की शिकायत पर आरोपी सेक्टर 37 निवासी बुड़ैल जेल में बंद संजीव महाजन के खिलाफ धारा 195ए, 506 और 120 बी के तहत मामला दर्ज किया है। सैक्टर 17 थाना पुलिस जल्द उक्त मामले में आरोपी संजीव महाजन को प्रोडक्शन वांरट पर लेकर मामले में पूछताछ करेगी।


मोहाली स्थित न्यू सन्नी इंक्लेव निवासी रोहित कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह चार सितंबर 2020 को जींद के नरवाना निवासी तेजिंदर उर्फ माली की सैक्टर 17 स्थित जिला अदालत की पार्किग में हुई हत्या मामलें में शिकायतकर्ता और मुख्य गवाह है। 22 नंवबर को उसके मोबाइल फोन पर एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने खुद को पत्रकार संजीव महाजन बताया और मामले में विकास उर्फ बाक्सर का सहयोग करने को कहा।

 

रोहित ने आरोप लगाया कि महाजन ने उसे बाक्सर के खिलाफ गवाही देने पर अंजाम भुगतने और जान से मारने की धमकी दी। उसने तुंरत मामले की जानकारी पुलिस अफसरों को दी। रोहित ने पुलिस अफसरों को धमकी वाली वाइस रिकार्डिग भी पुलिस अफसरों को सुनवाई। पुलिस विभाग के आला अफसरों ने तुंरत रोहित कुमार की शिकायत पर सैक्टर 17 थाना पुलिस स्टेशन में संजीव महाजन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। रोहित ने बताया कि इससे पहले भी उसे बाक्सर के खिलाफ न देने को लेकर कई बार धमकी भरे फोन आ चुके है। जिसकी डीडीआर उक्त पुलिस स्टेशन में दर्ज हो रखी है।

 

तेजिंदर के हत्यारे है बुड़ैल जेल में बंद
बीते चार सितंबर को जींद के नरवाना निवासी तेजिंदर उर्फ माली अपने दोस्त संदीप के साथ सेक्टर-17 स्थित पुरानी जिला अदालत के सामने पार्किंग में खड़ा हुआ था। इस दौरान अपने की हत्या का बदला लेने क लिए आरोपी विकास मोर ने अपने साथियों के साथ पार्किंग में पहुंचा था। इस बीच तेजिंदर के पांच और संदीप को एक गोली मारकर आरोपी सेक्टर 17/22 से ऑटो हायर कर फरार हो गए थे। सैक्टर 17 थाना पुलिस ने रोहित की शिकायत पर अज्ञात युवकों पर हत्या और आम्र्स एक्ट का मामला दर्ज किया था। क्राइम ब्रांच की टीम ने हत्या करने वाले तीन आरोपी जींद के नरवाना निवासी मुख्य आरोपी विकास मोर उर्फ बॉक्सर (20), गुरमीत सिंह उर्फ ढकालिया (19) और अमित उर्फ अमित ग्रोवर (19) को गिरफ्तार कर .32 बोर की पिस्टल और 3 कारतूस बरामद किए थे। पुलिस ने बतायाकि मामले में पकड़े गए तीनों आरेापी बुडै़ल जेल में बंद है।

Sushil Raj

Advertising