ठगी करने के मामले में फिल्म प्रोड्यूसर सुखप्रीत को न्यायिक हिरासत में भेजा

punjabkesari.in Friday, Dec 08, 2017 - 11:50 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : सैक्टर-3 स्थित होटल हॉलिडे इन के साथ ठगी करने के आरोपी फिल्म प्रोड्यूसर सुखप्रीत सिंह को पुलिस ने तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर वीरवार को पंचकूला की कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आरोपी पर सैक्टर-5 थाने में केस दर्ज है। 

 

आरोपी सुखप्रीत सिंह पिछले दिनों पंचकूला में एक फिल्म का प्रोजैक्ट लेकर आया था। आरोपी सुखबीर सिंह  होटल का दो लाख 52000 बिल चुकता किए बिना ही फरार हो गया था। होटल के डायरैक्टर फाइनांस विजय शर्मा ने सैक्टर-5 पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ शिकायद दी थी। 

 

एक महीने तक होटल में रहा रूका :
शिकायत के अनुसार खुद को एक कंपनी का सी.ई.ओ. बताने वाला सुखप्रीत सिंह गत 20 जून को होटल में आया था और रूम बुक करवाया था। सुखप्रीत ने लगभग एक महीना होटल में स्टे किया था। दो बार उसने रिक्वैस्ट करने पर पेमैंट दे दी परंतु जब होटल का दो लाख रुपए बिल बकाया था तो आरोपी कमरे का रैंट देने में आनाकानी करने लगा। 

 

25 अगस्त को होटल के अधिकारियों ने उसे सीधे तौर पर किराया जमा करवाने के लिए कहा। इसके  बाद 28 अगस्त को आरोपी सुखप्रीत बिना स्टाफ को सूचना दिए ही होटल से गायब हो गया। जब स्टाफ ने होटल के कमरे चैक किए तो वहां से उसका सामान भी गायब था। पुलिस ने विजय शर्मा की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया था। आरोपी पर दिल्ली में भी केस दर्ज है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News