फूफड़ की नहीं हुई मिलनी तो, दरवाजे पर खड़ी बारात का हुआ खूनी स्वागत

Monday, Nov 20, 2017 - 03:54 PM (IST)

मोहाली : गांव कंबाली में चल रहे एक शादी समारोह ने उस समय खूनी मोड़ ले लिया जब मिलनी रस्म के दौरान दुल्हन का मामा व फूफड़ की आपस में बहस हो गयी। देखते ही देखते बहस हाथापाई तक पहुंच गयी।  बात इतनी बढ़ गई कि शादी में ही दोनों झगड़ने लग गए। इसके बाद घरवाले व अन्य रिश्तेदार दो गुटों में बंट गए और डंडा, बीयर की बोतल, थप्पड़, मुक्के एक दूसरे पर बरसाने लगे। 

शादी में ही शामिल किसी व्यक्ति ने माहौल बिगड़ता देख तुरंत इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंचे सोहाना थाना पुलिस कर्मियों ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों की लड़ाई को रुकवाया और पुलिस कई लोगों को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन ले आई।

जांच अधिकारी सतनाम सिंह ने बताया कि अभी तक की जांच में सामने आया कि गांव कंबाली में युवती की शादी थी और बारात आ चुकी थी। लड़की वालों की तरफ से बारातियों का स्वागत किया जा रहा था और मिलनी की रस्म चल रही थी। जांच अधिकारी सतनाम सिंह ने बताया कि इस रस्म में दुल्हन के फूफड़ खिजराबाद निवासी दर्शन सिंह की मिलनी नहीं करवाई गई। इस बात से वह खफा हो गया और रस्म खत्म होने के बाद लड़की वालों में इस बात की चर्चा होने लगी। रस्म की पूरी जिम्मेदारी दुल्हन के मामा राजपुरा के गांव बजड़ा निवासी गुरमेल सिंह की थी।

Advertising